बॉलीवुडमनोरंजन

ऐसी बिकिनी पहन जलपरी बनीं सनी लियोनी, समुद्र किनारे लेटकर एक्ट्रेस ने दिए बोल्ड पोज

नई दिल्ली: Sunny Leone Bikini Looks: जायज सी बात है कि एक्ट्रेस सनी लियोनी के बिकिनी लुक्स सबसे हटकर नहीं होंगे तो किसके होंगे. वे जिस आउटफिट को पहन लें वही बोल्ड लगने लगता है और जब बोत बिकिनी की हो तो उनका सबपर भारी पड़ना भी लाजमी है. वे (Sunny Leone) समुद्री लहरों में किसी जलपरी से कम नहीं लगतीं. ये कलरफुल फ्लोरल प्रिंटिड बिकिनी भी सनी पर खूब जच रही है. इस का हाई वेस्ट बॉटम उनकी बॉडी को कही ज्यादा टोंड दिखा रहा है जिससे पता चलता है कि वे अपनी फिटनेस पर भी कितना ध्यान देती हैं. इस बिकिनी पर सनी के काले शेड्स और पिंक लिप्स उन्हें परफेक्ट लुक दे रहे हैं.

ये ब्लू स्ट्राइप्स वाली बिकिनी भी कम स्टाइलिश नहीं है. इस बिकिनी पर ब्लू का अलग-अलग शेड है. वहीं, इसके हिप्सटर बॉटम और स्ट्रेपी टॉप काफी ट्रेंडी है. इस बिकिनी पर इसी कलर के सनग्लासेस के साथ सनी (Sunny Leone) ने इस लुक को कंम्पलीट किया है.

रेत पर इस बरगंडी बिकिनी में लेटीं सनी (Sunny Leone) को किसी फिल्टर की जरूरन नहीं है. ये बरगंडी बिकिनी मोनोकिनी स्टाइल की है और इसकी कमर पर बड़ा सा कट लगा है. सनी ने लो बन और ब्लैक सनग्लासेस के साथ इस लुक को पूरा किया है. सनी के बिकिनी कलेक्शन की ये सबसे सुंदर बिकिनी में से एक है. इसकी कमर पर लगा गोल्डन ब्रोच इसे और खास बना रहा है.

सनी (Sunny Leone) बीच पर मौजूद हों और अपनी अदाएं ना बिखेरें ऐसा कैसे हो सकता है. वे अक्सर बीच पर सनग्लासेस लगाए नजर आती हैं. इस पीच बिकिनी पर भी उन्होंने ब्लैक शेड्स पहनें हैं. ये पीच बिकिनी एडजेस्टेबल है जिसका बिकिनी बॉटम हाई वेस्ट है. इस बिकिनी में भी वे खुले बालों में दिख रही हैं. ये फोटो उनके मालदीव वेकेशन की है जिसे देख मन होने लगा है कि हम भी सनी की तरह स्टाइलिश बिकिनी लेकर और पहुंच जाएं मालदीव.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights