बॉलीवुडमनोरंजन

दुल्हन सी सजी पलक तिवारी, साड़ी और गहनों से लदे अवतार में देख फैंस हैरान

Palak Tiwari Instagram: पलक तिवारी अपनी खूबसूरती और स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. अभी तक ये हसीना ना तो छोटे पर्दे पर दिखी है और ना ही फिल्मों में ही पलक का डेब्यू हुआ है. बावजूद इसके पलक लाइमलाइट में रहती हैं. लेकिन इस बार हसीना ऐसे अंदाज में दिखीं कि फैंस तो छोड़िए खुद उनकी मां श्वेता तिवारी भी देखकर दंग रह गई है. पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में कहर ढा रही है और लोग उनकी तारीफ करते थक ही नहीं रहे.

पलक तिवारी का ट्रेडिशनल अवतार

पलक तिवारी ने जो वीडियो शेयर की है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत साउथ इंडियन गुलाबी साड़ी में दिख रही हैं. जिस पर उन्होंने सिर से पांव तक गहने भी पहन रखे हैं. खूबसूरती रानी सा हार, कानों में झुमके, कमरबंद, बालों में गजरा लगाए पलक को ऐसे देखना आंखों में सुकून की तरह है. वैसे ये आपको बता दें कि ये एक प्रमोशनल वीडियो है लेकिन बेटी का ऐसा रूप देखकर मां श्वेता तिवारी भी यकीन नहीं कर पा रही.

इस वीडियो को देखते ही श्वेता ने लिखा – ओह माय गॉड, माई बेबी. वहीं सिर्फ श्वेता ही नहीं बल्कि पलक के फैंस भी इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. कोई उन्हें गॉर्जियस कह रहा है तो कोई उन्हें देवी की तरह बता रहा है.

जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगी पलत तिवारी

हार्डी संधू के साथ बिजली-बिजली गाने से सुर्खियां बंटोरती वाली पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू भी कर सकती हैं. हालांकि इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि वो सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का हिस्सा बनने जा रही हैं. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये आने वाले समय में पता चलेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button