अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मेरठ में दुकान के बाहर स्पोर्ट्स व्यापारी की गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार

मेरठ के जानी में दिल्ली देहरादून बाईपास स्थित अपनी दुकान के बाहर बैठे व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। बताया गया कि अज्ञात बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। हादसे में सुधीर पुत्र सुभाष निवासी घाट क्षेत्र की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है।

गांव घाट थाना परतापुर निवासी सुधीर कुमार शर्मा पुत्र सुभाष मेरठ बागपत बाईपास के पास स्थित एमआईआईटी कॉलेज के बराबर में एस आर स्पोर्ट नाम से दुकान करता था। सोमवार की दोपहर दो बजे के करीब सुधीर कुमार शर्मा अन्य दुकानदारों के साथ दुकान के बाद धूप में खड़ा था।

इस दौरान मेरठ बागपत बाईपास पुल के ऊपर से अज्ञात युवक ने गोली चलाई। गोली सुधीर कुमार शर्मा के सीने में जा लगी। घटना के बाद आरोपी गोली चलाने वाला युवक मौके से भाग निकला। गोली लगने से घायल प्रदीप कुमार शर्मा को अन्य दुकानदार उपचार के लिए अस्पताल ले जाने लगे। लेकिन रास्ते में ही सुधीर कुमार की मौत हो गई।

घटना की जानकारी पर एसपी देहात कमलेश बहादुर सीओ सरधना मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना को लेकर मौके पर मौजूद ग्रामीणों से जानकारी ली। मृतक सुधीर कुमार शर्मा अपने दो भाइयों में छोटा था। घटना का कारण पता नहीं चल पाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button