अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पीएम मोदी के मन की बात सुनने आए बीजेपी कार्यकर्ता की पिटाई, 9 लोगों पर मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद में मन की बात कार्यक्रम के दौरान मारपीट का मामला सामने आया है. मंच पर बैठने को लेकर बीजेपी नेता और दबंग प्रधान आमने सामने आ गए. आरोप है कि साथियों के साथ ग्राम प्रधान ने बीजेपी नेता की पिटाई कर दी. बीजेपी नेता की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर प्रधान समेत नौ लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना कुंदरकी थाना इलाके की बगरुआ गांव की है.

‘मन की बात’ कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ता की पिटाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात और विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के लिए सरकारी प्राइमरी स्कूल में मंच सजाया गया था. मन की बात का लाइव प्रसारण देखने के लिए पंडाल में सोफे और कुर्सियां भी लगाई गई थीं. मन की बात का प्रसारण दिखाने के साथ विकसित भारत संकल्प यात्रा का भी आयोजन रखा गया था.

कार्यक्रम में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता भी पहुंचे थे. कार्यक्रम के मंच पर बीजेपी कार्यकर्ता जीशान का बैठना प्रधान वकार यूनुस को पसंद नहीं आया. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ता को मंच से नीचे उतारकर पिटाई कर दी. प्रधान के साथियों पर भी घटना में शामिल होने का आरोप है. मारपीट के बाद जीशान पर ग्राम प्रधान ने रायफल से फायरिंग कर दी.

दबंग प्रधान समेत नौ साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गनीमत रही कि जीशान को गोली नहीं लगी. मारपीट में घायल बीजेपी कार्यकर्ता को कार्यक्रम में आए लोगों ने किसी तरह बचाया. बीजेपी मंडल अध्यक्ष देव दत्त दिवाकर का कहना है कि आज हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम और विकसित भारत संकल्प यात्रा के प्रोग्राम में गए थे.

कार्यक्रम में पहले हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को सुना. उसके बाद मंच की ओर आगे बढ़ने पर कुर्सी पर बैठे ग्राम प्रधान ने मेरे साथ बदतमीजी की. उन्होंने कहा कि ग्राम प्रधान ने हमें मंच पर भी नहीं चढ़ने दिया. ग्राम प्रधान ने कहा कि तुम्हारी औकात नहीं है हमारे बराबर में बैठने की.

हमने जवाब दिया कि मंच से नीचे बैठकर कार्यक्रम सुन लेंगे. उन्होंने इसके बावजूद मेरे खिलाफ जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला मंत्री जीशान को भी पीटा गया. जीशान को गाली गलौज के साथ जान से मारने की कोशिश की गई.

पुलिस प्रशासन और सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी कार्यक्रम में मौजूद थे. बीजेपी जिला महासचिव चंद्रपाल सिंह ने बताया कि दबंग ग्राम प्रधान ने मंच पर बैठने को लेकर पहले तो हमारे मंडल अध्यक्ष के साथ बदतमीजी की और फिर हमारी पार्टी के कार्यकर्ता को बुरी तरह घायल कर दिया.

उन्होंने बताया कि 10-15 लोग जिला मंत्री को मारते पीटते हुए और घसीटते हुए बाहर तक ले गए. आरोपी ग्राम प्रधान समाजवादी पार्टी के समर्थक बताए जाते हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button