अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

दोस्त के साथ बिताओ रात, नहीं मानी पत्नी तो कर दिया गंजा; करतूत में सास भी शामिल

मेरठ: एक महिला अपनी फरियाद लेकर सोमवार देर रात लिसाड़ी गेट थाने पहुंची. पीड़िता का आरोप है कि उसका पति उसे देह व्यापार में धकेलना चाहता है. विरोध करने पर मारपीट करता है. इतना ही नहीं महिला ने बताया कि देह व्यापार न करने पर उसके पति ने उसे गंजा कर दिया. यह मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है.

दरअसल, लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के रहने वाले एक शख्स की पत्नी थाने फरियाद लेकर पहुंची. महिला ने बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली है और पांच महीने पहले उसने अपनी मर्जी से प्रेम विवाह किया था. महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि शादी के बाद से ही उसका पति उस पर देह व्यापार करने का दबाव बनाने लगा था. महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने अब तो सारी हद भी पार कर दी है. उसने बताया कि उसके पति ने उसे दूध में कुछ मिलाकर दे दिया था. इसके बाद वह बेहोश हो गई थी. इसके बाद उसके पति ने उसके सिर के सारे बाल काटकर उसे गंजा कर दिया.

पीड़िता का आरोप है कि जिसके लिए वह घर परिवार छोड़कर आई, वही उसकी इज्जत नीलाम करने पर तुला है. पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाई कि उसे उस शख्स से छुटकारा चाहिए. पुलिस ने महिला की तहरीर लेकर उसके पति को पूछताछ के लिए पकड़ने की कोशिश की. लेकिन, वह घर पर नहीं मिला. पीड़िता का कहना है कि उसे अपने द्वारा प्रेम में पड़कर उठाए गए कदम पर भी पछतावा हो रहा है. फिलहाल, पुलिस ने उसे इंसाफ दिलाने का आश्वासन दिया है. इस बारे में लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने कहा कि आरोपी को पकड़ने की कोशिश जारी है. उसके बाद जो भी कार्रवाई बनती है वह की जाएगी. उन्होंने कहा कि महिला ने जो आरोप अपने पति पर लगाए हैं, वह बेहद ही गंभीर हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button