अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

अतीक की बेगम शाइस्ता के सरेंडर की अटकलें हुईं तेज, प्रयागराज कोर्ट के बाहर की गई घेराबंदी; SOG कर रही निगरानी

उत्तर प्रदेश: माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम ने गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन की तलाश तेज कर दी है। माफिया अतीक की बेगम शाइस्ता परवीन को ढूढ़ने के लिए यूपी एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस ने यूपी, कलकत्ता में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। इस बीच, 50 हजार रुपए की इनामी शाइस्ता परवीन के आज प्रयागराज कोर्ट में सरेंडर करने की अटकलें तेज हैं, जिसके बाद प्रयागराज कोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और कोर्ट के बाहर एसओजी की टीम की तैनाती की गई है।

शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने किया कांबिंग मार्च। शाइस्ता के मरियाडीह के भरेठा गांव में छुपे होने की सूचना पर पहुंची पुलिस, सुबह से आस-पास के इलाकों में तलाशी कर रही है

हालांकि शाइस्ता आज ही कोर्ट में सरेंडर कर सकती है इसे लेकर कोई भी अधिकारी कुछ नहीं बता रहा लेकिन कोर्ट की घेराबंदी को लेकर इन अटकलों को हवा मिल रही है।

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज जिला कचहरी में पुलिस फोर्स और क्राइम ब्रांच के जवान तैनात हैं। पुलिस ने पूरे परिसर की घेराबंदी कर रखी है। इसके साथ ही अतीक अहमद के वकीलों की निगरानी भी एसओजी कर रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस ग्रेटर नोएडा, मेरठ, दिल्ली, ओखला और पश्चिम बंगाल के ठिकानों पर शाइस्ता परवीन की तलाश कर रही है। पुलिस ने शाइस्ता परवीन की मदद करने के संदेह में 20 से अधिक लोगों की पहचान की है। पहचाने जाने वालों में एक महिला डॉक्टर और शाइस्ता के कई अन्य रिश्तेदार शामिल हैं।

शाइस्ता की तलाश में चल रही है ताबड़तोड़ छापेमारी

शाइस्ता परवीन की तलाश में पुलिस की कई टीम कल रात से ही ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। प्रयागराज और कौशांबी के तमाम इलाके खंगाले जा रहे हैं और अतीक की बेगम की तलाश में उसके करीबियों और रिश्तेदारों के घरों में घुसकर खोजबीन की जा रही है। पुलिस ने शाइस्ता के मायके चकिया में भी छापा मारा है, जिसके बाद मायके के लोग घर छोड़कर भाग गए है। पुलिस की छापेमारी से पहले ही अतीक की पत्नी शाइस्ता के मायके का घर खुला पड़ा है। वहां कोई मौजूद नही ंहै।

सीएम योगी ने दी है सख्त चेतावनी

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पहली बार सार्वजनिक कार्यक्रम में नजर आए और उन्होंने हत्याकांड के बाद राज्य की कानून व्यवस्था पर पहली प्रतिक्रिया दी। सीएम ने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि यूपी में किसी को अब कोई डरा नहीं सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button