अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

एक्सप्रेसवे पर धू-धूकर जली स्लीपर बस, 13 यात्री झुलसे- बालाजी दर्शन को किराये की बस से जा रहे थे राजस्थान

कानपुर : अरौल थाना क्षेत्र से गुजरे लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार देर रात एक बस में शाॅर्ट सर्किट से आग लग गई. जैसे तैसे बस से कूदकर सवारियों ने अपनी जान बचाई. सूचना पर पहुंची हाईवे एम्बुलेंस व अरौल थाना पुलिस ने फायर ब्रिगेड की सहायता से आग पर काबू पाया. पुलिस ने 13 के करीब घायल व आग में झुलसे यात्रियों को कन्नौज जिला अस्पताल भिजवाया.

शुक्रवार देर रात लखनऊ से सवारी भरकर आगरा जा रही एक बस हादसे का शिकार हो गई. बस में आग लगने का कारण शाॅर्ट सर्किट बताया जा रहा है. जैसे ही बस कन्नौज बार्डर के करीब पहुंचने वाली थी, तभी हादसे का शिकार हो गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और चीख पुकार मच गई. चालक जब तक बस को रोकता तब तक अपने आप को आग से बचाने के लिए यात्री कूदने लगे. बस चालक सहित एक दर्जन के करीब लोग आग में झुलस गए व तीन लोग बस से कूदने में चोटिल हुए हैं.

अरौल थाना प्रभारी अखिलेश पाल ने बताया कि आग से झुलसे सभी यात्रियों को जिला अस्पताल कन्नौज ले जाया गया है. कोई हताहत नहीं हुआ है. आग पर समय रहते काबू पा लिया गया था. बस में आग लगने का कारण शाॅर्ट सर्किट का सामने आया है. सभी घायलों के परिजनों को सूचना दी जा चुकी है व जांच की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button