अपराधगाजियाबाददिल्ली/एनसीआर

‘सर, पत्नी की हत्या कर दी, चलिए…लाश के पास ले चलता हूं’ सद्दाम का कबूलनामा सुन पुलिस हैरान

 गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी के ट्रॉनिका सिटी (Tronica City) इलाके में रहने वाले सद्दाम नाम के एक युवक ने गुरुवार (10 नवंबर) एसएसपी ऑफिस गाजियाबाद में पहुंचकर पुलिस को सूचना दी कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और शव को फेंक दिया है. उसकी सूचना के बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसकी पत्नी का शव बरामद किया और उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. गाजियाबाद के एसपी इराज रजा ने जानकारी देते हुए बताया है कि लोनी के ट्रानिका सिटी क्षेत्र में सुनसान इलाके में ले जाकर एक 30 वर्षीय व्यक्ति सद्दाम ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूला

हत्या करने के बाद सद्दाम एसएसपी आफिस पहुंचा और पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल किया. सद्दाम ट्रानिका सिटी क्षेत्र की खुशहाल पार्क कालोनी का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर थाना ट्रोनिका सिटी पुलिस ने सूचना को वेरिफाई करते हुए महिला के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. अभियुक्त को हिरासत मे लिया गया है और घटना के कारण और अन्य किसी व्यक्ति के इस घटना मे शामिल होने के सम्बन्ध मे पुलिस द्वारा गहनता से जांच की जा रही है.

एसपी ग्रामीण बोले- घटना की गहनता से होगी जांच 

वहीं इस घटना को लेकर गाजियाबाद एसपी ग्रामीण ने कहा कि आज थाना ट्रोनिका सिटी क्षेत्र के रहने वाले 01 व्यक्ति द्वारा एसएसपी ऑफिस आकर सूचना दी गई कि उसने अपनी पत्नी की किसी भारी वस्तु से उसके सिर पर करके हत्या कर दी है. उसने बताया कि शव को थाना क्षेत्र में ही फेंक दिया है. उस बात को वेरिफाई करते हुए ट्रोनिका सिटी पुलिस द्वारा महिला के शव को बरामद कर व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. इस घटना को लेकर गहनता से जांच होगी कि उसने अपने पत्नी की किस कारण से हत्या की है. इसके साथ ही इस हत्या में अन्य व्यक्ति भी शामिल है इसकी भी जांच की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button