उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

जवाहरबाग कांड के लिए श्रीकृष्ण भी सपा को कोसते होंगे : सीएम योगी

अलीगढ़: मंगलवार को अलीगढ़ पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के सपने का मतलब बताया. अपने संबोधन में वह सपा-बसपा समेत कांग्रेस पर तंज कस सकते थे. सीएम योगी ने मायावती और राहुल गांधी-प्रियंका गांधी पर अखिलेश यादव पर ताबड़तोड़ हमले किए. उन्होंने कहा- अखिलेश जी जब सत्ता मिली तो मथुरा, वृंदावन, बरसाना, गोकुल के लिए कुछ नहीं किया. लेकिन, आपने वहां कंस बनाकर जवाहर बाग की घटना को जरूर अंजाम दिया था।

अलीगढ़ की जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के उस बयान पर भी कटाक्ष किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि भगवान कृष्ण हर रात सपने में आते हैं और समाजवादी पार्टी की अगली सरकार होने की बात करते हैं। सीएम योगी ने कहा- भगवान श्रीकृष्ण अपने (अखिलेश यादव) सपने में सरकार नहीं बनाते, उन्हें श्राप देने आते हैं। उन्होंने कहा कि अब तो भगवान कृष्ण भी उन्हें कोस रहे होंगे कि जब उन्हें सत्ता मिली तो वे दंगे करवा रहे थे, आतंकवादियों को बचा रहे थे।

सीएम योगी ने कहा कि आज जब लूट करने वालों पर बुलडोजर चलता है तो सबसे ज्यादा नुकसान सैफई में बैठे लोगों को होता है. इतालवी भाइयों और बहनों। अब बहन भी कहती है कि माफिया पर बुलडोजर क्यों चल रहा है? आज कोई गरीबों को परेशान नहीं कर सकता, गरीबों की जमीन पर कब्जा नहीं कर सकता क्योंकि वे जानते हैं कि अगर वे लूटेंगे तो पीछे से एक बुलडोजर भी चलेगा। सीएम योगी ने कहा कि पहले की सरकारों में कभी रामजन्मभूमि पर तो कभी कोर्ट पर आतंकी हमले हुए। गिरगिट की तरह रंग बदलते थे ये आतंकी उसी तरह आज एसपी के पिता कह रहे हैं कि अगर वे होते तो राम मंदिर बनवा देते.

सीएम योगी ने एक बार फिर दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि अब प्रदेश में दंगा नहीं होगा, क्योंकि दंगाइयों को पता है कि अगर दंगा करेंगे तो उनकी सात पीढ़ियां पैसा कमाते-खाते थक जाएंगी. पिछली सरकारों ने आग का इस्तेमाल किया था और यह सरकार आग बुझाने के लिए एक फायर स्टेशन समर्पित कर रही है। अगर समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, कांग्रेस के समय में कोरोना आया होता तो वे गरीबों का खाना खा लेते और वैक्सीन के पैसे निगल कर कहीं भाग जाते.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights