अपराधबिहार

दुकानदार और भतीजी को मारी गोली, मासूम की मौत, मामले की छानबीन कर रही पुलिस

सीतामढ़ी। भारत और नेपाल सीमा से सटे सीतामढ़ी जिले के बेला गांव में अपराधियों ने दुकानदार और उसकी भतीजी को गोली मार दिया। इसमें भतीजी की मौत हो गई। वहीं दुकानदार की हालत गंभीर है। घटना बेला थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर चौक की है। गुरुवार मध्य रात्रि अपराधी वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे। घटना में एक युवक और एक 8वर्षीय बच्ची को गोली लगी। दोनों को इलाज के लिए सीतामढ़ी के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। हालांकि, इस दौरान बच्ची को मौत हो गई। युवक की गंभीर स्थिति में इलाज चल रहा है। गोलीबारी की घटना के बाद से इलाके में दहशत फैला हुआ है।

घटना में घायल की पहचान श्रीरामपुर चौक निवासी संतोष साह के रूप में की गई है। मृत महिला की पहचान घायल की 8वर्षीय भतीजी साक्षी कुमारी के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भेज दिया है। मृतका के परिजनों में कोहराम मचा गया है। बताया जा रहा है कि गोली मारने वाला युवक दीपक कुमार घायल का भतीजा लगता है। जो गांव में नशीली दवा और शराब का कारोबार करता है।

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि मैं सोना की पेंडेंट अपने गले में पहना करता हूं। प्रतिदिन की तरह वह अपने पत्नी के साथ खाना खाने के बाद दुकान में सो रहा था। इसी बीच उनकी भतीजी भी दुकान में सोने आ गई। मध्य रात्रि को दीपक और उसके तीन साथी दुकान में घुस गए और संतोष सिंह के जेवर निकालने की कोशिश करने लगे। विरोध करने करने पर मेरे मुंह में गोली मार दी। इतना ही नहीं शोर मचाने पर बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी और पत्नी को पीट-पीटकर घायल कर दिया। साथ ही उसके गले से 30 ग्राम सोने का जेवर भी लूट लिया। घटना के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। जिसके बाद लोगो की भीड़ जुटने लगी। आनन फानन में सभी को इलाज के लिए सीतामढ़ी के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने साक्षी को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल बेला थाना की पुलिस अस्पताल और घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights