बॉलीवुडमनोरंजन

अनिल कपूर की लाडली बेटी रिया कपूर ने बिकिनी में दिया बोल्ड पोज, सोनम कपूर ने किया दिलचस्प कमेंट!

अनिल कपूर की लाडली बेटी रिया कपूर इन दिनों मालदीव में अपना बेस्ट टाइम स्पेंड कर रही हैं. रिया वेकेशन पर कितना एन्जॉय कर रही हैं, इसकी झलक आप उनके फोटोज में देख सकते हैं. नई तस्वीरों में सोनम कपूर की बहन रिया कपूर बिकिनी में जलवे बिखेरती हुई दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर रिया की तस्वीरें छाई हुई हैं.

पिंक बिकिनी में छाईं रिया कपूर

रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दो फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो में रिया पिंक स्ट्रैप्लेस बिकिनी पहने में हुए पूल में चिल करते हुए देखी जा सकती हैं. नो मेकअप लुक और ओपन हेयर में रिया काफी स्टनिंग लग रही हैं. उन्होंने अपने बिकिनी लुक को ब्लैक सनग्लासेस के साथ कंप्लीट किया है.

पिंक बिकिनी में रिया अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए देखी जा सकती हैं. वहीं, दूसरी फोटो में सोनम कपूर की बहन पूल में जलपरी की तरह स्विमिंग करते हुए फैंस को काफी इंप्रेस कर रही हैं. रिया का अंदाज और उनका स्विमिंग करने का स्टाइल वाकई में काबिल-ए-तारीफ है. बिकिनी में रिया की ये शानदार तस्वीरें उनके डार्लिंग हसबैंड करण बूलानी ने क्लिक की हैं, जिन्हें उन्होंने कैप्शन में क्रेडिट भी दिया है.

रिया की तस्वीरों को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. उनके फोटोज के कमेंट सेक्शन में तारीफों की बरसात हो रही है. सोनम कपूर ने अपनी बहन की बिकिनी फोटोज पर कमेंट किया- मुझे ये स्विमसूट चाहिए. मसाबा गुप्ता ने लिखा-Beauty on beach duty.फैंस को भी रिया की बिकिनी फोटोज काफी पसंद आ रही हैं.

बता दें कि रिया कपूर ने 14 अगस्त 2021 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग शादी रचाई थी. कपल की इंटीमेट वेडिंग में दोनों की फैमिली और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. रिया अपनी मैरिड लाइफ को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं. तस्वीरों में आप रिया की हैप्पीनेस खुद ही देख सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button