खेलमनोरंजन

राहुल के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड, गुजरात के खिलाफ दूसरी बार जीरो पर आउट

नई दिल्ली। IPL 2022 में शामिल होने वाली नई टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने इस सीजन के पहले ही मैच में निराश किया। गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपनी टीम के लिए पहले ही मैच में खेलते हुए केएल राहुल शून्य पर आउट हो गए। केएल राहुल को मो. शमी ने पहली पारी की पहली ही गेंद पर विकेट के पीछे कैच आउट करवा दिया और राहुल गोल्डन डक का शिकार बने।

आइपीएल में 6 साल के बाद शून्य पर आउट हुए केएल राहुल

केएल राहुल गुजरात टाइटंस के खिलाफ आइपीएल 2022 के पहले ही मैच में शून्य पर आउट हुए। आइपीएल में इससे पहले केएल राहुल साल 2016 में गुजरात लायंस के खिलाफ शून्य पर आउट हुए थे। आपको बता दें कि आइपीएल 2016 में कुल आठ टीमें थी जिसमें से गुजरात लायंस भी एक टीम थी। केएल राहुल इस सीजन में आरसीबी का हिस्सा थे।

आयुष बदोनी व दीपक हुडा के अर्धशतक

गुजरात के खिलाफ मैच में लखनऊ की टीम ने 29 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे और टीम बड़ी मुसीबत में दिख रही थी, लेकिन दीपक हुडा और आयुष बदोनी की पारी के दम पर इस टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 158 रन बना लिए। दीपक हुडा ने 41 गेंदों का सामना करते हुए 2 छक्के व 4 चौकों की मदद से 55 रन की पारी खेली तो वहीं आयुष बदोनी ने 41 गेंदों का सामना करते हुए 3 छक्के व 4 चौकों की मदद से 54 रन की बेहतरीन पारी खेली। क्रुणाल पांड्या ने भी 13 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से तेज 21 रन बनाए। लखनऊ के शीर्ष बल्लेबाजों में राहुल तो खाता भी नहीं खोल पाए तो वहीं क्विंटन डिकाक ने 7 रन की पारी खेली। इसके बाद मनीष पांडे भी 6 रन पर चलते बने। दीपक हुडा और आयुष बदोनी के बीच पांचवें विकेट के लिए 87 रन की साझेदारी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button