ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआरनोएडा

ग्रेनो एक्सप्रेसवे पर सेक्टर-152 सफीपुर के सामने ट्रक पलटने से सात घंटे जाम

नोएडा। ग्रेनो एक्सप्रेसवे पर अंडरपास के निर्माण व ट्रक के पलटने से नोएडा की ओर आने वाले रास्ते पर बुधवार को सात घंटे जाम में वाहन चालकों को जूझना पड़ा। शाम को भी बारिश से शहर के आंतरिक हिस्सों में लोगों को परेशानी हुई।

ग्रेनो एक्सप्रेसवे पर सेक्टर-152 सफीपुर के सामने अंडरपास बनाने का काम चल रहा है। यहां अंडरपास निर्माण के कारण सड़क जगह-जगह से टूटी हुई है। इसके काम के कारण वाहनों के निकलने के लिए भी कम जगह मिल पा रही है। ऐसे में बुधवार सुबह करीब 10 बजे ग्रेनो की ओर से आते समय वाहन चालक यहां जाम में फंस गए। यहां से जाम में फंसने के बाद वाहनों की रफ्तार पर आगे थोड़ी दूर जाकर फिर ब्रेक लग गया। सेक्टर-127 के सामने सुबह करीब चार बजे के आसपास एक ट्रक पलट गया। ट्रक पलटने के कारण सुबह नौ बजे से जाम लगना शुरू हो गया। करीब दोपहर को एक बजे इस ट्रक को पुलिस ने सड़क किनारे किया जबकि मौके से हटवाने में शाम को चार बज गए।

यहां भी वाहन चालकों को दिक्कत

बारिश की वजह से शहर के अलग-अलग हिस्सों में भी लोगों को जाम में फंसना पड़ा। सेक्टर-16ए फिल्म सिटी रास्ता, डीएनडी, चिल्ला बार्डर, सेक्टर-62 मॉडल टाउन, पर्थला गोलचक्कर, एमपी वन रास्ते पर सहित कुछ और जगह वाहन चालकों को जाम में फंसना पड़ा। यातायात पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शाम को बारिश व व्यस्त समय में वाहनों का दबाव अधिक होने के कारण कुछ जगह जाम की समस्या हुई।

एक्सप्रेसवे पर काम की शुरुआत नहीं

ग्रेनो एक्सप्रेसवे की मरम्मत का काम अभी तक शुरू नहीं हो सका। अधिकारियों ने दावा किया था कि बुधवार रात से काम शुरू हो जाएगा लेकिन शाम से ही बारिश के कारण काम हो पाना मुश्किल है। प्राधिकरण की ओर से काम पूरा करने के लिए अंतिम डेडलाइन 30 अप्रैल दी गई थी जो समाप्त हो चुकी है। अब कंपनी ने 30 जून तक काम पूरा करने के लिए समय मांग रखा लेकिन इस पर प्राधिकरण ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button