अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

किशोरी से रेप कर गर्भवती करने का आरोपी सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार, पीड़िता की मेडिकल जांच में खुला था राज

गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddh Nagar) जिले की नोएडा सेक्टर-126 (Noida Sector-126)  थाने की पुलिस ने एक किशोरी से कथित रेप (Rape) करने के आरोप में रविवार को एक सुरक्षा गार्ड (Security Guard) को गिरफ्तार किया.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह (Rannvijay Singh) ने बताया कि सेक्टर-128 स्थित एक सोसाइटी में काम करने वाली किशोरी और उसकी मां को मकान मालिक की शिकायत पर चोरी के आरोप में पुलिस ने कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया था.

किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया

उन्होंने बताया कि किशोरी को गाजियाबाद के राजकीय संप्रेक्षण गृह में रखा गया था. अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि किशोरी की तबीयत खराब होने पर उसे गाजियाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उन्होंने बताया कि जब किशोरी की चिकित्सा जांच कराई गई तो पता चला कि वह गर्भवती है.

किशोरी ने पलिस के समक्ष दिए बयान में बताया कि वह जिस सोसाइटी में काम करती थी, वहां के सुरक्षा गार्ड नीरज ने उसके साथ रेप किया है. सिंह ने बताया कि पुलिस ने किशोरी के बयान के आधार पर रेप का मामला दर्ज कर रविवार को आरोपी नीरज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया.

एसी रिपेयर करने वाले मिस्त्री ने किया रेप 

इससे पहले भी हाल ही में सेक्टर-39 थाना क्षेत्र की सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली एक युवती के साथ एसी रिपेयर करने वाले मिस्त्री ने कथित तौर पर रेप किया. युवती का आरोप है कि नरेंद्र पंखे के बिना ही उसके घर पहुंचा और जब उसने पूछा कि पंखा कहां है तो उसने कहा कि दूसरा लड़का पंखा लेकर आ रहा है. युवती के मुताबिक, इसी बीच नरेंद्र उसके पास जा बैठा और अश्लील हरकतें शुरू कर दीं. शिकायत के अनुसार, युवती ने जब छेड़खानी का विरोध किया, तब नरेंद्र ने उसे डरा-धमकाकर उसके साथ कथित तौर पर रेप किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button