अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

ग्रेटर नोएडा में सेल्समेन की गला दबाकर हत्या, वारदात के बाद शव को नाले में फेंकने की आशंका

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक सेल्समैन के साथ उसके दोस्तों ने ही दगाबाजी कर दी। मोबाइल की किस्त के पैसे मांगने पर दोस्त ही दोस्त का दुश्मन बन गया। दुश्मन बने दोस्त ने ग्रेटर नोएडा में पार्टी का आयोजन किया और सेल्समैन को बुलाया। तीनों चारों दोस्तों ने पहले पार्टी की और बाद में सेल्समैन की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को नाले में फेंक दिया गया।

आपको बता दें कि 24 वर्षीय सुमंजय एक रिटेल स्टोर पर सेल्समैन था। सुमंजय मूल रुप से यूपी के एटा जनपद के गांव कंसूरी गांव का रहने वाला था और वर्तमान में अपने भाई धनंजय के साथ ग्रेटर नोएडा के गांव हैबतपुर में किराये के मकान पर रहता था। वह रविवार की रात अचानक से लापता हो गया था। सुमंजय के लापता होने पर बिसरख कोतवाली पुलिस से शिकायत की गई थी। जिसके बाद बिसरख पुलिस ने शक के आधार पर सुमंजय के दो दोस्तों को हिरासत में लिया गया तो दोस्तों ने सुमंजय की हत्या का सारा राज उगल दिया। सोमवार को दिनभर के सर्च आपरेशन के बाद गौर सिटी के नजदीक 17 फुट गहरे नाले से सुमंजय का शव बरामद कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, सुमंजय ने अपने क्रेडिट कार्ड से दोस्त पुनीत को किस्त पर मोबाइल खरीदकर दिया था। जिसकी किस्त प्रतिमाह पुनीत ने देने का वादा किया था। तीन महीने से पुनीत सुमंजय को किस्त नहीं दे रहा था। सुमंजय बार-बार पेनल्टी व ब्याज लगने का हवाला देकर रुपयों की मांग करता था। आरोप है कि रविवार की रात किस्त मांगने पर पुनीत ने दो दोस्तों विवेक और अमन के साथ मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर पुनीत और विवेक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अमन फरार है।

ग्रेटर नोएडा के एसीपी रमेश चंद्र पांडेय ने बताया कि सोमवार सुबह धनंजय ने भाई सुमंजय के लापता होने की सूचना दी। रात को सुमंजय के घर नहीं लौटने से परिजन परेशान थे। आरोपी सुमंजय को साथ लेकर गए थे। पुलिस ने सीडीआर आदि की मदद से आरोपियों को हिरासत में लिया और पूछताछ की। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सुमंजय के साथ पार्टी की। गौड़ सिटी सोसाइटी के पास नाले की पुलिया पर खड़े होकर रूमाल से गला दबाकर सुमंजय की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपियों ने उसका शव नाले में फेंक दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights