अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

Delhi Crime: दिल्ली में सिगरेट को लेकर हुई बहस झगड़े में बदली, दो लोगों की चाकू मारकर हत्या; तीन गिरफ्तार

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी दिल्ली में सिगरेट को लेकर विवाद इतना बढ़ गया है कि कुछ लोगों में पहले बहस हुई और इसके बाद कथित तौर पर दो लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान भलसावा डेयरी निवासी समीर और फरदीन के रूप में हुई है।

रात डेढ़ बजे पुलिस को मिली पीसीआर कॉल

पुलिस ने जानकारी दी कि उनको को गुरुवार देर रात 1.22 बजे चाकूबाजी की घटना के संबंध में पीसीआर कॉल मिली। पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) रवि कुमार सिंह ने कहा कि एक प्रत्यक्षदर्शी मुबीन के अनुसार, उसके रिश्तेदार फरदीन को उसके चचेरे भाई द्वारा आयोजित एक पार्टी में आमंत्रित किया गया था। आधी रात के करीब उसके रिश्तेदार समीर और फरदीन एक साथ बाहर गए।

रिक्शा चालक फरदीन की मौके पर ही मौत हो गई

मुबीन ने पुलिस को बताया कि कुछ समय बाद, समीर गंभीर रूप से घायल होकर लौटा और तीन लोग चाकू लेकर उसका पीछा कर रहे थे। समीर के पेट और कंधे पर किसी नुकीली चीज से हमला किए जाने के बाद उन्हें गंभीर घाव के साथ बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डीसीपी ने कहा, दोनों को एलएनजेपी अस्पताल रेफर किया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि इस बीच बैटरी रिक्शा चालक फरदीन की मौके पर ही मौत हो गई।

डीसीपी ने बताई पूरी बात

डीसीपी ने बताया कि मुबीन ने पुलिस को आगे बताया कि उसे बाद में पता चला कि एक बहस तब हुई जब तीन आरोपी अब्दुल सम्मी (19), विकास (20), और अर्शलान (20) मृतकों से सिगरेट पिलाने की बात बोल रहे थे और उन दोनों ने ऐसा करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद ही इनके बीच बहसबाजी शुरू हो गई और बात हत्या तक पहुंच गई।

खून से सने कपड़े बरामद किए

पुलिस ने कहा कि पुलिस ने अपराध के हथियार, एक देशी पिस्तौल और खून से सने कपड़े बरामद किए हैं, साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी बरामद किया है, जिसमें आरोपी समीर का पीछा करते हुए देखे गए थे। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि पुलिस को दिए गए मुबीन के बयान के आधार पर भलस्वा डेयरी थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button