गाजियाबाददिल्ली/एनसीआरराजनीती

सुशांत गोयल के समर्थन में उतरे सचिन पायलट

अंकुर अग्रवाल गाज़ियाबाद

गाजियाबाद की पांचों विधानसभा सीटों पर चुनाव होने में बहुत कम वक्त बाकी है. तो ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेता जनता के बीच जाकर चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. राजनीतिक पार्टियां अपने दिग्गज नेताओं को ग्राउंड पर उतारकर चुनाव प्रचार करवा रही हैं. कांग्रेस नेता सचिन पायलट आज गाजियाबाद पहुंचे और उन्होंने गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल के लिए चुनाव प्रचार किया. चुनाव प्रचार के दौरान सुशांत गोयल ने द्वार द्वार संपर्क कर कांग्रेस पार्टी के मेनिफेस्टो के बारे में बताया और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सुशांत गोयल को भारी मतों से जिताने की अपील की.

चुनाव प्रचार के बाद कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान सचिन पायलट ने मौजूदा भाजपा सरकार पर जमकर तीखा हमला बोला. पायलेट ने कहा शहर विधानसभा सीट पर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच कांटे की टक्कर है. भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए सचिन पायलट ने कहा कि लखनऊ और दिल्ली से चल रही डबल इंजन की सरकार ने हर तरह से लोगों का शोषण करने का काम किया है.

सचिन पायलट ने कहा भाजपा सरकार ने किसानों को एक साल तक आंदोलन करने पर मजबूर किया. आंदोलनकारी अन्नदाताओं के लिए कील कांटे बिछाए गए. लाठीचार्ज किया गया और किसानों के खिलाफ मुकदमे दर्ज किए गए. भाजपा सरकार ने मध्यमवर्ग समेत किसानों, दलितों, नौजवानों महिलाओं आदि का शोषण करने का काम किया है. भाजपा सरकार से परेशान होकर लोग बदलाव का मन बना चुके हैं.

सचिन पायलट ने कहा कि 10 मार्च को जो नतीजे आएंगे वह बेहद चौंकाने वाले होंगे. उत्तर प्रदेश उत्तराखंड और पंजाब में कांग्रेस की स्थिति काफी मजबूत है. जिसका असर 10 मार्च को देखने को मिलेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights