अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में बड़ा हदसा, अचानक गिरा मेट्रो का स्लैब, एक की मौत और चार घायल

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर बनी चारदीवारी का एक हिस्सा गिरने से बृहस्पतिवार सुबह पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इसके साथ ही पिंक लाइन की सेवाएं भी प्रभावित हुई हैं।

इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए हैं। मृतक की पहचान विनोद (53) निवासी करावल नगर के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान अजित कुमार, मोनू कुमार, संदीप और मोहम्मद ताजिर के रूप में हुई है।

यह सभी क्रमशः बलराम नगर लोनी गाजियाबाद, गोकुलपुरी, गोकुलपुरी और लक्ष्मी गार्डन इंदिरापुरी लोनी गाजियाबाद के रहने वाले हैं।

गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन बंद

घटना के बाद गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन भी बंद कर दिया गया है। इसका मतलब ये है कि गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन से ट्रेनें गुजर तो रहीं हैं लेकिन इस स्टेशन से एंट्री और एक्जिट बंद है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह 11 बजे मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म को सुरक्षित रखने के लिए जो बाउंड्री वॉल बनी थी उसी का एक बड़ा हिस्सा (पूर्वी दिशा में स्थित) जाकर मेन रोड पर गिर गया।

रास्ते में गुजर रहे तीन-चार लोग आए जद में

इसकी हादसे की जद में नीचे से गुजर रहे तीन से चार लोग आ गए, जिससे वह घायल हो गए। एक शख्स दीवार के मलबे के नीचे फंस गया जिससे उससे बुरी तरह से चोटें आईं हैं। हालांकि अन्य लोगों को मामूली चोटें लगी हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और वहां मौजूद कुछ लोगों की सहायता से मलबे में फंसे शख्स को बाहर निकाला। जब घटना हुई तो वह स्कूटी से गुजर रहा था। उसने आनन-फानन जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस घायल शख्स की पहचान की कोशिश कर रही है

पुलिस घायल शख्स की पहचान की भी कोशिश कर रही है। घटना को लेकर अधिक जानकारी का इंतजार है। रास्ते से जेसीबी और क्रेन की मदद से मलबा हटा लिया गया है।

मौके पर स्थानीय पुलिस और मेट्रो स्टाफ मौजूद हैं। इस मामले में उचित धाराओं में केस दर्ज करने की बात पुलिस कर रही है और जांच भी जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button