अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

नाले में ग‍िरी तेज रफ्तार कार, तीन दोस्‍तों की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर

राजधानी लखनऊ में रविवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहां एक तेज रफ्तार कार के नाले में गिरने के कारण हादसे में 4 युवकों की मौके पर मौत हो गई है, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसका उपचार जारी है. सड़क हादसे की ये घटना सैरपुर थाना क्षेत्र के लहरपुर की है. कार में कुल 5 युवक सवार थे, जोकि दोस्त बताए जा रहे हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर जताया दुख

सैरपुर थाना क्षेत्र के लहरपुर में सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबंधित अधिकारियों को घटना स्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने हादसे पर दुख जताते हुए संवेदना प्रकट की हैं. इसके अलावा सीएम जिलाधिकारी और पुलिस अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार, उपभोक्ता फोरम के रिटायर्ड जज के ड्राइवर के बेटे और उसके दोस्तों के साथ यह हादसा हुआ है.

अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी थी कार

रिटायर्ड जज के ड्राइवर अमरनाथ यादव के बेटे संदीप यादव के साथ उनके दोस्त अंकित शुक्ला, निखिल शुक्ला, राकेश और सत्यम पांडे नीलामी की सरकारी कार से बख्शी का तालाब (BKT) की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान लहरपुर में कार अचानक अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी. कार को नाले में गिरते देख स्थानीय लोग भागकर मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, कार का गेट न खुलने के कारण संदीप यादव, निखिल शुक्ला, अंकित श्रीवास्तव और राकेश की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही सभी मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights