अपराधउत्तराखंडराज्य

Rishikesh AIIMS में नौकरी दिलाने के नाम पर 36 लाख की ठगी, चार पर मुकदमा दर्ज

डोईवाला: AIIMS ऋषिकेश में नौकरी के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले चार लोगों के खिलाफ पीड़ित ने डोईवाला कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है. साहिया निवासी सुनील दत्त शर्मा में 16 सितंबर को डोईवाला कोतवाली में चार आरोपियों के खिलाफ मुदकमा दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस इस मामले के जांच में जुट गई है.

पीड़ित सुनीत दत्त का आरोप है कि डोईवाला निवासी वीरेंद्र गौतम, अभिषेक लोधी, विनोद लोधी और अभिषेक लोधी ने उनसे एम्स (AIIMS Rishikesh) में नौकरी दिलाने के नाम पर 36 लाख रुपये की ठगी (Rs 36 lakh cheated) की है. वहीं, पीड़िता की शिकायत पर डोईवाला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420/467/468/471/120-बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वहीं, डोईवाला कोतवाल राजेश शाह (Doiwala Kotwal Rajesh Shah) ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एक टीम गठित कर दी गई है. आरोपियों ने पीड़ित को झांसे में लाने के लिए एक भर्ती लेटर देकर एग्रीमेंट भी किया गया है और पीड़िता द्वारा पैसे सीधे आरोपियों के खाते में भेजे गए हैं. ऐसे में सभी आरोपियों से इस मामले में पूछताछ की जाएगी, जिसके बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights