उत्तराखंडराज्य

देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल में चल रहा ऋषभ पंत का इलाज, पढ़िए तबीयत का अपडेट

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकिपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार का एक्सीडेंट हुआ है. एक्सीडेंट इतना भयानक था कि हादसे के बाद कार में आग लग गई. हालांकि इस हादसे में विकेटकिपर को गंभीर चोट भी आई है. उनका इलाज देहरादून (Dehradun) के मैक्स अस्पताल (Max Hospital) में चल रहा है. वहीं शुक्रवार की सुबह अस्पताल के डॉक्टर ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है.

मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टर आशीष याग्निक ने ऋषभ पंत के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया, “ऋषभ पंत को बहुत गंभीर चोटें नहीं आई हैं. अभी फिलहाल डॉक्टर की पूरी टीम उनका चेकअप कर रही है. पैर और कमर में चोट है. जिसको लेकर पूरा ट्रीटमेंट किया जा रहा है.” डॉक्टर ने बताया, “ऋषभ पंत फिलहाल खतरे से बाहर हैं. वह पूरी तरह से बातचीत कर रहे हैं. डॉक्टर की पूरी टीम चेक उसके बाद ही आगे की जानकारी देगी.”

क्या बोले एसएसपी?

हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने कहा ,‘‘पंत हरिद्वार जिले के मंगलोर में दुर्घटना का शिकार हो गए. उनकी कार सुबह साढे पांच बजे डिवाइडर से टकरा गई.’ उन्होंने कहा ,‘‘उन्हें रूड़की में सक्षम अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल भेज दिया गया है.’’

पंत का इलाज करने वाले डॉक्टर सुशील नागर ने बताया है कि पंत को सिर पर और घुटने में चोटें आई है. उन्होंने कहा ,‘‘पहले एक्सरे के अनुसार कोई हड्डी नहीं टूटी है और कार में आग लगने के बावजूद वह कहीं से जले नहीं हैं. उन्हें माथे पर, बायीं आंख के ऊपर, घुटने में और पीठ में चोट लगी है.’’

बता दें कि पंत की बीएमडब्ल्यू कार शुक्रवार को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई. जिसके बाद उन्हें तुरंत रुड़की के स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. हालांकि ये हादसा कितना भयानक था इसका अंदाजा घटना की तस्वीरों से ही लगाया जा सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button