राजनीतीराष्ट्रीय

राहुल गांधी को कभी भी नहीं मिलेगा पीएम बनने का मौका: रामदास आठवले

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले अपने अगल अंदाज में बयान देने के लिए जाने जाते हैं. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा और राहुल गांधी पर उन्होंने अपने ही अंदाज में हमला किया है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी के पास एक बार मौका था, लेकिन अब वो प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले. इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भारत जोड़ो यात्रा रोक देनी चाहिए.

रामदास अठावले ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने के बारे में बात करते हुए कहा कि जब राहुल के पास पीएम बनने का मौका था, तब सोनिया गांधी और कांग्रेस ने उन्हें पीएम नहीं बनाया. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कारवां बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है, तो ऐसे में राहुल गांधी को पीएम बनने का मौका नहीं मिलने वाला. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि कोरोना आ रहा है इसलिए उन्हें अपनी यात्रा रोक देनी चाहिए.

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पहले भी किया हमला

इससे पहले सितंबर के महीने में भी उन्होंने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर हमला किया था और शायराना अंदाज में कहा था कि इस यात्रा में नहीं है कोई दम, इसलिए हमको नहीं है कोई गम. उन्होंने ये भी कहा था कि जब तक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री के रूप में देश की बागडोर संभाल रहे हैं, तब तक गांधी को राजनीतिक सफलना नहीं मिलने वाली, भले ही वो कितनी भी यात्राएं निकाल लें. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की इस बेदम यात्रा से उन्हें सियासी कामयाबी नहीं मिलने वाली.

कोरोना पर रामदास अठावले

देश में कोरोना के बढ़ते खतरे पर रामदास अठावले ने फिर एक बार अपने ही अंदाज में कहा था कि गो कोरोना गो. केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कोरोना के दोबारा आने की संभावना है. चीन के मुकाबले भारत को ज्यादा खतरा हो सकता है. इसी बात को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मीटिंग बुलाई, जिसमें सभी के सुझाव लिए गए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button