उत्तराखंडराज्य

उत्तरकाशी: गंगोत्री हाईवे के पास हुआ दर्दनाक हादसा, नदी में वाहन गिरने से चार लोगों की मौत, तीन घायल

उत्त्तरकाशी गंगोत्री नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा हुआ है, जहां पर एक गाड़ी खाई में जा गिरी जिसमें 6 लोग सवार थे. इस दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. बाकी की हालत नाजुक बताई जा रही है. यह हादसा NH-108 पर आर्य विहार आश्रम के पास हुआ, जहां वाहन नदी में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. इस गाड़ी में 6 लोग बताए जा रहे हैं. पुलिस, SDRF की टीम और जिला चिकित्सालय से एक एंबुलेंस मौके पर पहुंची है. एंबुलेंस की मदद से तीनों घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा गया है. जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

दो शवों की की जा रही है तलाश 

वहीं मौके पर जिलाधिकारी विनय राहुल भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली. यह हादसा किस वजह से हुआ, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं मौके पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम मौजूद हैं. शवों को निकालने की कोशिश की जा रही है और एक शव अभी तक नदी से बाहर निकल गया है बाकी दो शवों की तलाश की जा रही है.

घायलों को रेस्क्यू कर जिला चिकित्सालय पहुंचाया

इस हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके में पहुंचकर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ को सूचना दी, जिसके बाद दोनों ही टीम मौके पर पहुंची और घायलों को रेस्क्यू कर जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया. जहां पर तीनों घायलों का इलाज किया जा रहा है और साथ ही तीनों शवों को निकालने की कोशिश की जा रही है. यह घटना जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर की बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अधिकारी पहुंचे, फिलहाल मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है जिलाधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights