अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ से घर लौट रहे प्रधान प्रतिनिधि व संग्रह अमीन की गोली मारकर हत्या, कार पर सामने से की फायरिंग

अमेठी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में प्रयागराज (Prayagraj) के बाद अब अमेठी (AMethi) में डबल मर्डर (Double Murder) की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां निमंत्रण से लौट रहे बोलेरो (Bolero) सवार पूर्व प्रधान प्रतिनिधि और उसके चाचा पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों (Miscreant) ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। घटना को अंजाम देने के बाद के बाद सभी बदमाश (Miscreant) मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। जिसके बाद दोनों घायलों (Injured) को लेकर लेकर पुलिस (Police) मुसाफिरखाना सीएसची पहुंची। जहां डॉक्टरों (Doctor) ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में चाचा संग्रह अमीन थे जबकि भतीजा पूर्व प्रधान था।

घात लगाए बदमाशों ने चाचा-भतीजे पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के भद्दौर गांव का है। जहां के रहने वाले संग्रह अमीन सुरेश यादव अपने भतीजे पूर्व प्रधान बृजेश यादव और एक अन्य व्यक्ति शुभम वर्मा के साथ निमंत्रण से लौट कर बोलेरो से अपने घर जा रहे थे। तभी दादरा रोड पर दुर्गा मास्टर के भट्टे के पास सामने से आए दो बाइक सवार बदमाशों ने  उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही कई कई थानों की फोर्स के साथ पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। एम्बुलेंस से दोनों को मुसाफिरखाना सीएचसी पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बोलेरो में मौजूद तीसरा व्यक्ति शुभम वर्मा बाल-बाल बच गया। मुसाफिरखाना सीएचसी में तैनात डॉ. आदित्य ने बताया कि पुलिस गंभीर रूप से घायल दो लोगों अस्पताल लेकर पहुंची थी लेकिन दोनों की मौत हो चुकी थी।

मृतक संग्रह अमीन सुरेश यादव को 5 गोलियां लगी जबकि पूर्व प्रधान बृजेश यादव को 2 गोलियां लगी

बताया जा रहा है कि मृतक संग्रह अमीन सुरेश यादव को पांच गोलियां लगी है जबकि पूर्व प्रधान बृजेश यादव को दो गोलियां लगी थी। एसपी इलामारन ने मौके पर पहुंचकर घटना  की जांच की। परिजनों से पूछताछ कर और तहरीर लेकर अभियुक्तों के गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। परिजनों ने अमेठी प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया कि इसके पहले भी हमला हुआ था। प्रशासन से लगातार सुरक्षा व शस्त्र लाइसेंस की मांग की गई थी लेकिन कुछ नहीं हुआ जिसके चलते आज ये घटना हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights