अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के समर्थन में लगे पोस्‍टर, लिखा- इस गांव में भाजपा नेताओं का प्रवेश बंद

Shrikant Tyagi Case: नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के बाद त्यागी समाज मुखर हो गया है. श्रीकांत त्यागी के पक्ष में जगह-जगह मीटिंगों का सिलसिला चल रहा है. मुजफ्फरनगर जिले में स्थित गांव सोहंजनी तगान में त्यागी समाज के लोग होर्डिंग लगाकर बीजेपी नेताओं का विरोध कर रहे हैं. गांव के बाहर एक बैनर लगाया गया है जिसमें लिखा है ‘ यह ऐतिहासिक त्यागियो का गांव है. बीजेपी नेताओं का इस गांव में प्रवेश बंद है. बाय कॉट बीजेपी, हम सब की भूल कमल का फूल’.  विरोध कर रहे लोगों की मांग है कि बीजेपी सांसद महेश शर्मा और सपा के पूर्व एमएलसी सुनील साजन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए. क्योंकि इन्होंने त्यागी समाज को अपमानित किया है. गांव के लोगों का कहना है कि उन्होंने श्रीकांत त्यागी से कभी मुलाकात नहीं की है. फिर भी लोग उसके साथ हैं.

बिट्टू त्यागी नामक एक ग्रामीण का कहना है कि श्रीकांत त्यागी की पत्नी को परेशान किया जा रहा है. त्यागी समाज श्रीकांत त्यागी की पत्नी के साथ है. बिट्टू का कहना है कि श्रीकांत मामले में त्यागी समाज का अपमान किया गया है इसलिए बीजेपी नेताओं खासकर महेश शर्मा को त्यागी समाज के सामने आकर माफी मांगनी चाहिए. एक अन्य ग्रामीण का कहना हैं कि नोएडा के सांसद महेश शर्मा ने श्रीकांत त्यागी को अपशब्द कहा है. इसके अलावा उनके इशारे पर श्रीकांत त्यागी की पत्नी को परेशान किया गया. ग्रामीण का कहना है कि हमारे गांव में किसी भी राजनीतिक दल के लोगों की एंट्री बैन है.

गांव के लोगों का कहना है कि एक महिला से अभद्र व्यवहार करने पर श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर लगा दिया गया. उस पर इनाम घोषित कर दिया गया. श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी के समर्थन में महिला आयोग को भी आगे आना चाहिए. बता दें कि श्रीकांत त्यागी नामक एक नेता ने नोएडा के सेक्टर-93 में एक महिला के साथ बदसलूकी की थी. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को अभी हाल में ही गिरफ्तार किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button