ग्रेटर नोएडा

“नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के दूसरे चरण के प्रभावित किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह से मिला।”

“जनपद और प्रदेश की तरक्की के लिए प्रभावित किसानों ने मांगा अपना वाजिब हक”

आज दिनांक 12 अगस्त 2022 को नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के दूसरे चरण के प्रभावित ग्राम नगला हुकम सिंह, कुरैव, रन्हेरा आदि के किसानों ने जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह से उनके रबूपुरा स्थित कैंप कार्यालय पर मुलाकात की। उपरोक्त ग्रामों के किसानों ने अपनी वाजिब हकों को दिलवाए जाने के लिए जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह से मुलाकात की थी।
जैसा की विदित ही है कि एयरपोर्ट निर्माण के दूसरे चरण हेतु , जमीन का अधिग्रहण किए जाने के लिए उपरोक्त ग्रामों के लोगों ने सहमति देने से मना कर दिया है इसी के चलते दूसरे चरण का एयरपोर्ट बनाए जाने के लिए कोई रास्ता निकल सके आज किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह से प्रदेश सरकार के समक्ष अपना पक्ष रखने के लिए मुलाकात की।
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि “प्रदेश सरकार से आपकी सभी जायज मांगों को पूरा कराने का प्रयास किया जाएगा। नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट प्रदेश व जनपद की तरक्की का मार्ग प्रशस्त करेगा। आज हम जिस मुक़ाम पर खड़े हैं, उसमें किसानों का अहम योगदान है। एयरपोर्ट बनने के बाद नौजवानों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।”
जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि “प्रदेश की तरक्की आपके हाथों में है। आपकी जमीनों का आपको उचित मुआवजा दिया जाएगा।”
इस मौके पर किसान चौधरी अमरपाल सिंह, धर्मेन्द्र सिवाच, निर्दोष सिंह, चौधरी हरीश सिंह, चौधरी नीरपाल सिंह एडवोकेट, चौधरी विनय सिंह, नंदू सिंह, समयवीर सिंह, ईश्वरपाल सिंह, विजय सिंह, तरुण चौधरी, जयप्रकाश सिंह आदि किसान मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button