उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

‘तस्वीर किसी के भी साथ हो सकती है’ मास्टरमाइंड सदाकत संग फोटो VIRAL होने पर अखिलेश की सफाई

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल और उसके गनर की दिनदहाड़े हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस एक्शन मोड में है. एसटीएफ ने माफिया अतीक के करीबी रेस्टोरेंट संचालक नफीस को हिरासत में लिया है. वहीं, यूपी विधानसभा सत्र में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने इस पूरे मामले में कहा है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ठीक होनी चाहिए. वहीं, आरोपी सदाकत के साथ फोटो पर अखिलेश ने कहा कि किसी के साथ किसी की भी फोटो हो सकती है .

अखिलेश ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट ने समय-समय पर सरकार को लताड़ा है. सरकार ये कहती है कि अपराधियों को जमीन में मिला देंगे . सरकार फिल्मी डायलॉग से चल रही है. जिस सरकार में एक ही अधिकारी पर सबकुछ हो तो कैसे चलेगा सब.अखिलेश ने कहा कि तस्वीर किसी के साथ भी हो सकती है. कल हम मुख्यमंत्री जी के साथ भी खाना खा रहे थे. अगर वो अपने खिलाफ मामले वापस नहीं लेते तो आज ये भी सुर्खियों में होते.

सरकार फिल्मी डायलॉग से चल रही है :अखिलेश

अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उस व्यक्ति से मिलवाने वाला भी तस्वीर में है. सरकार ये कहती है कि जमीन में मिला देंगे अपराधियों को. सरकार फिल्मी डायलॉग से चल रही है. जिस सरकार में एक ही अधिकारी पर सबकुछ हो तो कैसे चलेगा सब. बता दें कि प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के मास्टरमाइंड सदाकत खान की एक फोटो सामने आई है.

सदाकत अतीक अहमद के परिवार का करीबी

फोटो में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव सदाकत के साथ दिख रहे हैं. सदाकत अतीक अहमद के परिवार का करीबी बताया जा रहा है. वहीं,समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ सामने आई सदाकत की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. साल 2005 में बसपा के तत्कालीन विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में अहम गवाह रहे उमेश पाल और उसके सिक्योरिटी गार्ड की पिछली 24 फरवरी को प्रयागराज में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

राजू पाल हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त है अतीक

माफिया अतीक अहमद राजू पाल हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त है और वह इस वक्त गुजरात की एक जेल में बंद है. वहीं, इस मामले में बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के गवाह और उसके एक सुरक्षाकर्मी की हत्या के मामले में पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी को जांच में दोषी साबित होते ही बसपा से निष्कासित कर दिया जाएगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights