ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआरनोएडा

हमारी संस्था सोसायटी फॉर स्पोर्ट्स एंड कल्चरल एडवांसमेंट खेल एवं संस्कृति के प्रोत्साहन हेतु करती हैं कार्य

हमारी संस्था सोसायटी फॉर स्पोर्ट्स एंड कल्चरल एडवांसमेंट खेल एवं संस्कृति के प्रोत्साहन हेतु कार्य करती हैं। ऐसे बच्चे जिन्हें विपन्नता के कारण अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर नहीं मिल पता, हमारी संस्था ऐसे बच्चों को एक प्लैट्फ़ॉर्म प्रदान करने का प्रयास करती है ।
कहावत है कि गुदड़ी में लाल छुपे हुए होते हैं ऐसे बच्चों के अंदर छिपी हुई प्रतिभाओं को तराशने के लिए पिछले 10 वर्ष से नोएडा शहर में हमारी संस्था कार्य कर रही है। सोसाइटी हर महीने नोएडा स्टेडियम में मंथली संडे मैराथन और प्रत्येक 3 महीने के अंतराल में खेल कूद कला और संस्कृति से जुड़ी प्रतियोगिता आयोजित करती रहती है संस्था सेक्टर 31 निठारी गांव मैं बने, नए बरात घर में एक पब्लिक लाइब्रेरी का भी संचालन करती है जिसमें रोजाना लगभग 90 बच्चे निशुल्क पढ़ने आते है।
इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए सोसाइटी 3 दिसंबर 2021 दिन शुक्रवार को नोएडा स्टेडियम में World Disability Day पर एक अंतर विद्यालय चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रही है जिसमें ज़िला गौतमबुध नगर के लगभग 40 स्कूल से 500 बच्चे भाग लेंगे। इस इस कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देने के लिए कल दिनांक 1 दिसंबर 2021 को प्रातः 11:00 बजे नोएडा स्टेडियम में, गोल्फ कोर्स कैंटीन में, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया आप सभी सादर आमंत्रित हैं दिनेश भारद्वाज सचिव एसएससीए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights