अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

‘सीता’ नाम सुनते ही चोरी गई बकरी पहुंची अपने मालिक के पास, घर में छिपाकर बैठा था पड़ोसी

यूपी के वाराणसी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कुछ महीने पहले एक व्यक्ति की बकरी चोरी हो गई थी। बकरी चुराने वाली और कोई नहीं बल्कि उसके पड़ोसी की ही महिला निकली। महिला ने बकरी चोरी करके उसे अपने घर में कैद कर लिया। बकरी की पहचान न हो सके इसके लिए उसने बकरी को कई रंगों के पेंट से रंग दिया और उसके बाल भी काट दिए लेकिन एक दिन घर का दरवाजा खुला मिला तो बकरी भागकर अपने मालिक के पास पहुंच गई।

मामला कपसेठी थाना के भूसौला गांव का है। यहां की रहने वाली एक महिला ने अपने पड़ोसी की सीता नाम की बकरी चुरा कर घर के अंदर कैद कर ली। बकरी की पहचान ना हो उसके लिए उसके बाल काटकर उसे कई कलर में पेंट कर दिया गया। मजेदार बात तो यह है की बकरी पालक बकरी को ढूंढता रहा उसे नहीं मिली तो वह उसे भूल गया। शुक्रवार की देर शाम बकरी चुराने वाली महिला घर का दरवाजा बंद करना भूल गई तो बकरी मौका पा बाहर आ गई।

बकरी पालक की बेटी की नजर जब उस पर पड़ी तो उसने सीता नाम पुकारा। अपना नाम सुनते ही बकरी भागी-भागी अपने पुराने पशुपालक के घर पहुंच गई। फिर क्या था भेद खुल गया। इसके बाद दोनों पक्षों को पंचायत के लिए बुलाया गया। कोई फैसला नहीं होने पर मामला थाने तक पहुंचा। यहां भी दोनों पक्ष पहुंचे। पूछताछ के दौरान यहां भी बकरी चुराने वाली महिला की असलियत सबके सामने आई और वह भाग निकली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights