बॉलीवुडमनोरंजन

नोरा फतेही ने ब्लैक बिकिनी में शेयर की बोल्ड फोटो, फैंस से पूछा ऐसा सवाल कि आने लगे मजेदार जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने बहुत ही कम सालों में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है. नोरा फिल्मों और आइटम सॉन्ग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. या यूं कहें कि फिल्मों से ज्यादा वह चर्च में अपनी तस्वीरों से रहती हैं तो भी गलत नहीं होगा। नोरा की हॉटनेस और बोल्डनेस का हर कोई दीवाना है. एक्ट्रेस चाहे इंडियन आउटफिट में दिखें, चाहे वेस्टर्न हो या फिर बिकिनी… एक्ट्रेस हर लुक में कमाल लगती हैं और देखने वाले का पूरा ध्यान खींच लेती हैं.

सोशल मीडिया पर आए दिन नोरा की एक से बढ़कर एक फोटो वायरल होती रहती है। एक्ट्रेस खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से अपने अकाउंट पर तापमान बढ़ाने वाली कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस फोटो में नोरा की खूबसूरती तो देखते ही बन रही है, साथ ही वह बेहद हॉट भी लग रही हैं.

तस्वीरों में एक्ट्रेस एक स्विमिंग पूल के सामने खड़ी हैं और अपने फोन को करीब से देख रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं. नोरा ने ब्लैक बिकिनी के साथ अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स पहने हुए हैं जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने फोटो के साथ बेहद फनी कैप्शन लिखा है. नोरा ने कैप्शन में लिखा, ‘अगले वेकेशन का प्लान कर रही हूं, क्या आप ज्वाइन करना चाहते हैं?.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button