अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

नोएडा पुलिस ने कुख्यात बदमाश रवि काना के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में किया मुकदमा दर्ज, मॉल की पार्किंग में लड़की से गैंगरेप का आरोप, 3 गिरफ्तार

 नोएडा में एक युवती ने गौतमबुद्ध जिले के स्क्रैप माफिया रवि नागर उर्फ रवि काना समेत 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया है. केस दर्ज करने के बाद रवि काना के खिलाफ नोएडा पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस ने रवि काना की पत्नी समेत उसके 16 गुर्गों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है. दूसरी तरफ गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि रवि काना समेत दो आरोपी अभी भी फरार हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, थाना सेक्टर 39 में बीते 30 दिसंबर को एक युवती ने मुकदमा दर्ज करवाया. पीड़िता के मुताबिक, रवि काना समेत 5 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और वीडियो बनाकर धमकी दी.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में लिखा कि उसको कुछ महीने पहले नौकरी की तलाश थी. पीड़िता के अनुसार, स्क्रैप माफिया के साथियों ने उससे कहा कि ‘रवि सर नौकरी दिलवा देंगे.’ आरोप है कि इसके बाद गार्डन गलेरिया मॉल के पार्किंग में पीड़िता को ले जाया गया और यहां काना और उसके साथी ने गनपॉइंट पर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया और धमकी देकर कहा कि अगर किसी को कुछ कहा तो परिवार को जान से मार दिया जाएगा.

पीड़िता के अनुसार, शुरू में उसने डर की वजह से कुछ नहीं कहा. मगर जब आरोपियों ने उसे ज्यादा परेशान किया तब उसने पुलिस से मामले की शिकायत की.

युवती के साथ गैंगरेप मामले में नोएडा सेक्टर-39 कोतवाली में रवि काना समेत 5 शातिर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें से तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी रवि काना फरार है, लेकिन उसकी तलाश के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी।

कौन है रवि काना?

आपको बता दें कि एफआईआर दर्ज करने के बाद नोएडा पुलिस एक्शन में मोड में आ गई है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि रवि काना समेत दो आरोपी अभी भी फरार हैं. बताया जा रहा है कि रवि को पुलिस सुरक्षा भी मिली हुई, जिसे अब हटा लिया गया है. फिलहाल रवि नोएडा पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. रवि स्क्रैप का बड़ा कारोबारी है. रवि के दबंगई का आलम ये है कि उसके खिलाफ पहले से ही रंगदारी मांगने जैसे मुकदमे भी दर्ज हो चुके हैं. फिलहाल नोएडा पुलिस ने रवि की पत्नी समेत उसके 16 गुर्गों पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights