अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

अमेठी में बस और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत में नौ यात्री घायल, तीन की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में बीती रात हाईवे पर रोडवेज बस और ट्रैक्टर ट्राली के बीच टक्कर हो गई। हादसे में नौ लोग घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जगदीशपुर लाया गया। यहां पर सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद तीन लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें हायर अथॉरिटी के लिए रेफर कर दिया गया। बाकी सभी को उपचार के बाद घर वापस भेजा गया।

लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बेचू गढ़ में बीती रात शाहगंज डिपो की रोडवेज बस संख्या यूपी 50 बीटी 4572 शाहगंज से लखनऊ की तरफ जा रही थी कि रास्ते में बेचूगढ़ के पास सामने जा रही लकड़ी लदी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई।

हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक समेत रोडवेज में बैठे नौ लोग घायल हो गए। घटना के बाद मची चीख-पुकार सुनकर रास्ते से गुजर रहे यात्रियों की सूचना पर स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जगदीशपुर में भर्ती कराया गया।

सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर 3 लोगों की हालत को गंभीर देखकर उन्हें रेफर कर दिया, घायल यात्रियों में अयोध्या के खंडासा थाना इलाके के खतौली निवासी राहुल (22) और यही के राजकुमार (23), कानपुर के बिठूर थाना इलाके के मंधना के गोलू पांडे (19) और दिलीप पांडे (40), मध्य प्रदेश के छतरपुर के सताई थाना इलाके के रजपुरा निवासी दिनेश (32) और उसकी पत्नी रोशनी (30), जौनपुर के सरपहा मीरावाह निवासी राकेश सिंह (40), आलमबाग लखनऊ के संजीव जैन (60) रोडवेज में सवार थे।

समशेरपुर थाना जगदीशपुर के रोहित पाल (20) ट्रैक्टर चालक को भी चोट आई है। जिसमें से राहुल, राजकुमार और रोशनी को गंभीर घायल होने पर उन्हें हायर अथॉरिटी के लिए रेफर कर दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button