अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

New Friends Colony Accident: न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में लिफ्ट में फंसकर एक शख्स की मौत, जांच में जुटी पुलिस

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में एक हादसा हो गया है। यहां लिफ्ट में फंसकर सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस जांच कर मौत के कारणों का पता लगाने की भी कोशिश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को आज सोमवार को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में लिफ्ट में फंसने से एक शख्स के मौत होने की सूचना मिली थी। वहीं, इस संबंध में पुलिस ने बताया कि जांच में मृतक की पहचान विनोद कुमार के रूप में हुई है। मृतक एक अगरबत्ती बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट को पार्क में लूटने पहुंचे बदमाश

बता दें कि आज सोमवार को ही दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके में दो स्नैचरों ने दिल्ली पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट विनोद बडोला को ही गन पॉइंट पर लूटने का प्रयास किया। इसके बाद इंस्पेक्टर ने एक आरोपी को फिल्मी अंदाज में पकड़ लिया और इसके बाद दूसरे साथी पवन का पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

विनोद बडोला को उनकी बहादुरी के लिए राष्ट्रपति पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। उन्होंने कई आतंकी मॉड्यूल का भी खात्मा किया है। विनोद बडोला ने अक्टूबर 2023 में गैंगस्टर नीतू दाबोदिया को एनकाउंटर में ढेर किया था। इसके बाद ही वह सुर्खियों में आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button