खेलमनोरंजन

एम एस धौनी ने बताया, आइपीएल 2023 में पीली जर्सी में नजर आएंगे या नहीं

आईपीएल 2022 का 68वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है. चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है. टॉस के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि वह अगले साल भी आईपीएल खेलते नजर आएंगे. माही ने कहा कि वह अपना आखिरी मैच चेपॉक में खेलना चाहते हैं. इस साल सारे मुकाबले मुंबई और पुणे में खेले गए. अगले साल जब अलग-अलग जगहों पर मैच होंगे तो वह चेपॉक के मैदान में खेलना चाहेंगे. माही ने कहा कि अगर वह चेन्नई में अपना आखिरी मैच नहीं खेलते हैं तो यह CSK फैंस के साथ नाइंसाफी होगी.

पहले भी जता चुके हैं इच्छा

आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले भी धोनी ने एक कार्यक्रम में कहा था कि वह अपना आखिरी मुकाबला चेपॉक में खेलना चाहते हैं. लेकिन कोरोना के चलते आईपीएल 2022 के सभी मुकाबले मुंबई और पुणे के मैदान पर खेले गए. वहीं बात करें मौजूदा सीजन में चेन्नई के प्रदर्शन की तो यह काफी निराशाजनक रहा है. चेन्नई ने 13 में से अब तक सिर्फ 4 मुकाबले जीते हैं. 8 अंकों के साथ 4 बार की विजेता टीम 9वें पायदान पर है. आज CSK अपना आखिरी लीग मुकाबला खेल रही है. इसके बाद इस सीजन चेन्नई का सफर थम जाएगा.

धोनी के बिना चेन्नई कल्पना नहीं

हाल ही में सुरेश रैना ने भी एक कमेंट में कहा था कि धोनी के बिना चेन्नई की कल्पना नहीं की जा सकती है. रैना का यह कमेंट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को चेन्नई की कमान सौंपी गई थी. लेकिन शुरुआती 8 में से 6 मैच हारने के बाद जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी थी. ऐसे में धोनी ने नेतृत्व का जिम्मा संभाला था. अब उन्होंने अपने फैंस को फिर से खुशखबरी दी है. वह अगले साथ भी पीली जर्सी में ही नजर आएंगे.

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन- रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोइन अली, अंबाती रायडू, एन जगदीसन, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), मिशेल सेंटनर, प्रशांत सोलंकी, सिमरजीत सिंह, मथीशा पथिराना और मुकेश चौधरी.
राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन- यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, ओबेद मैककॉय.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button