बॉलीवुडमनोरंजन

मौनी रॉय ने शेयर की बेहद बोल्ड फोटोज, एक्ट्रेस की इस ड्रेस ने खींचा फैंस ध्यान

मौनी रॉय नए साल का जश्न दो्स्तों के साथ मना रही हैं। जिसकी तस्वीरें वो इंस्टाग्राम पर साझा कर रही हैं। जिसमे उनका हमेशा की तरह ही बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज फैंस को नजर आ रहा है। मौनी अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वो अक्सर ही फोटोशूट से लेकर अपने वेकेशन की तस्वीरें साझा करती हैं। इस बार जैसे ही मौनी ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की कुछ ही मिनटों में उसे डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिले।
दरअसल. दोस्तों संग गोवा में मस्ती कर रहीं मौनी ने स्काई ब्लू कलर की सैटिन फैब्रिक की बोल्ड ड्रेस कैरी की है। जिसमे थाई हाई स्लिट स्कर्ट के साथ बिकनी टॉप शामिल है। जिसकी हॉल्टर नेक डिजाइन इसे खास बना रही है। वहीं साथ में इस ड्रेस के मैचिंग का श्रग भी ऐड किया गया है। जिसका शियर फैब्रिक इसे बोल्ड लुक दे रहा है। वहीं मौनी ने इस ड्रेस को अपनी स्मोकी आई मेकअप के साथ पूरा किया है।
वहीं न्यूड शेड लिप कलर के साथ मैट फिनिश बेस ऐसे वेकशन पर मेकअप का परफेक्ट आइडिया दे रहा है। मौनी ने इस बोल्ड लुक को आसानी से अपने खुले बालों के साथ मैच किया है। वहीं उनकी इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।
बता दें कि इससे पहले मौनी ने बीच के किनारे से तस्वीर शेयर की थी। जिसमे वो एऩिमल प्रिंट की बिकिनी पहने पोज दे रही थी। मौनी की इस तस्वीर को फैंस ने खासा पसंद किया था। वहीं उनका बोल्ड लुक के लिए बोल्ड प्रिंट कैरी करना हर किसी का ध्यान खींच रहा था।
मौनी हमेशा अपने लुक्स और स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। हालांकि उनका बोल्ड स्टाइल कभी भी नहीं कम होता। जब भी वो वेकेशन पर होती हैं तो जमकर बोल्ड तस्वीरें साझा करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button
Verified by MonsterInsights