अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

शार्प शूटर हायर कर सास ने करवा दी बहू की हत्या, पूछताछ में पुलिस को बताई ये वजह

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की पुलिस ने छपरौला गांव में हुई महिला की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, महिला की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसी की सास ने ही अपराधियों को सुपारी देकर करवाई थी. वहीं, पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़े दो अपराधियों को मुठभेड़ के बाद अरेस्ट कर लिया है. मृतक महिला का नाम सोनी था.

घटना बादलपुर थाना क्षेत्र के छपरौला गांव की है. बदमाश अचानक आए और घर में घुसकर महिला को गोलियों से भून दिया. इस मामले में डीसीपी ने बताया कि इस मर्डर केस से जुड़े दो बदमाश सचिन और उमेश उर्फ कल्लू यादव को अरेस्ट किया गया है. वहीं, बदमाशों के पास से पुलिस ने तमंचा बरामद किया है, जिससे उन लोगों महिला की हत्या की थी.

सास ने बदमाशों को दी थी सुपारी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब अपराधियों को पुलिस पकड़ने गई तो उन्होंने पुलिस की टीम पर गोली चला दी. ऐसे में पुलिस को भी जवाबी फायरिंग करनी पड़ी. इस दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई. इसके बाद उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया.डीसीपी के मुताबिक, मृतका सोनी की सास गीता ने बदमाशों को वारदात को अंजाम देने के लिए सुपारी दी थी. बदमाशों को सुपारी के तौर पर एक लाख रुपये सास गीता ने दिए थे.

पुलिस ने सुलझाई मर्डर केस की गुत्थी

मृतका सोनी की पहले भी एक शादी हुई थी. उसके पहले पति का नाम विनोद था. लेकिन, उसने विनोद को छोड़ दिया था और वह आरोपी गीता के बेटे मौसम के साथ शादी कर ली थी और उसके घर पर रह रही थी. हालांकि, गीता को इस पर आपत्ति थी. वह सोनी के चरित्र पर भी शक कर रही थी. वह हर हाल में सोनी से छुटकारा पाना चाहती थी. इस वजह से उसने उसकी हत्या का प्लान बनाया. इसके लिए उसने बदमाश हायर किए. अधिकारी ने बताया कि बादलपुर पुलिस ने इस मर्डर केस की गुत्थी महज तीन दिनों में सुलझा ली है. पुलिस आरोपी सास की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights