अपराधबिहार

सास-ननद ने बहू की पीट-पीट कर की हत्या, मामला दर्ज

पूर्णिया। सास-बहू के बीच झगड़ा चल रहा था, तभी ननद भी दोनों के झगड़े में कूद पड़ी। इसके बाद सास और ननद ने मिलकर बहू को पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना पूर्णिया के बीकोठी थाना क्षेत्र के मालदीहा गांव की है। मृतिका की पहचान बनमनखी थाना क्षेत्र के जीवछपुर वार्ड 4 निवासी शोभानंद पासवान के पुत्री बेबी कुमारी (21) के रूप में हुई है। बेबी की शादी मार्च 2024 में ही बीकोठी थाना क्षेत्र के मालदीहा गांव निवासी राजेंद्र पासवान के पुत्र कन्हैया पासवान से हुई थी।

मृतिका के चाचा बिजेंद्र पासवान ने बताया कि बेबी की शादी में दो लाख रुपये, बाइक और सोना चांदी का जेवरात भी दिए थे। शादी के बाद एक डेढ़ महीने तक सब कुछ ठीक चला। लेकिन इसके बाद बेबी का ननद का शादी होने के बाद भी वह अपने मायके मालदीहा गांव में ही रहते थे। बिजेंद्र पासवान ने बताया कि बेबी के पति बाहर में रहने के कारण अक्सर उसकी ननद गाली-गलौज और मारपीट करते थे। शनिवार दोपहर अचानक सास से किसी बात को लेकर लड़ाई हुई, उसी में बेबी की ननद भी कूद पड़ी। सास और ननद ने मिलकर पहले झाड़ू से मारपीट की, उसके बाद गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।

हत्या के बाद सास-ननद सहित अन्य परिवार के सदस्य घर छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद बीकोठी थाने की पुलिस पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights