अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मां और 2 बेटियों ने किया सुसाइड, 3 दिन पहले लड़की के प्रेमी ने की थी आत्महत्या

एटा. उत्तर प्रदेश के एटा जिले में सामूहिक आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमे दो बेटियों संग मां ने खौफनाक कदम उठाया है. मां और दो बेटियों ने फांसी के फंदे पर झूलकर जीवन लीला समाप्त कर ली. सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. मां और बेटियों की मौत की सूचना के बाद गांव में हड़कंप मच गया वहीं एक ही घर में एक साथ तीन-तीन मौतों से हर कोई सिहर उठा.

मामला जनपद एटा के थाना निधौली कलां क्षेत्र के मील गढ़ी गांव का है जहां दोपहर के समय मां और दो बेटियों के द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना ने सबको झकझोर कर रख दिया. नरेंद्र यादव की पत्नी अनुराधा और उनकी दो बेटियां संध्या, उम्र सत्रह वर्ष और शिवी, उम्र सोलह वर्ष के शव फांसी के फंदे पर झूलते मिले. आसपास के लोगों ने ये मौत का मंजर जब देखा तो उनके होश उड़ गए. घबराए लोगों ने सूचना तत्काल पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही निधौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण कर शवों को फंदे से उतार कर पोस्टमार्डम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया. तीन मौतों की सूचना मिलते ही जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया. अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया की निधौली थाना क्षेत्र कें गांव में सूचना प्राप्त हुई कि एक महिला व उसकी दो पुत्रियों द्वारा आत्महत्या की गई है.

इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. एएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या पता चला है कि महिला की एक पुत्री का गांव के ही एक व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी द्वारा भी तीन दिन पूर्व आत्महत्या की घटना कारित की गई थी. परिवार में आपसी कलह था. घटना के हर पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है और जांच पड़ताल में जो भी मामला सामने निकल कर आएगा उसीके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button