बॉलीवुडमनोरंजन

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने मिस यूएसए 2019 चेल्सी क्रिस्ट के निधन पर जताया शोक, कहा- पूरी तरह टूट गई हूं

मिस यूएसए 2019 (मिस यूएसए 2019) और अमेरिकी मॉडल चेल्सी क्राइस्ट ने 60 मंजिला इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली है। मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने इंस्टाग्राम पर चेल्सी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। हरनाज ने लिखा है कि इस खबर को जानने के बाद मैं अंदर से टूट गया हूं। पिछले साल दिसंबर में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद चेल्सी ने हरनाज का इंटरव्यू लिया था। चेल्सी ने मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज के साथ अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक, 30 वर्षीय चेल्सी क्रिस्ट ने रविवार सुबह 7.15 बजे संदिग्ध रूप से आत्महत्या कर ली।

मैनहट्टन की 60 मंजिला ओरियन बिल्डिंग में उनका 9वीं मंजिल पर एक अपार्टमेंट था। आखिरी बार उन्हें 29वीं मंजिल पर देखा गया था। फिर भी उसने आत्महत्या क्यों की? इससे जुड़ा कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

हरनाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, यह दिल तोड़ने वाली खबर है जिस पर मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। आप हमेशा कई लोगों के लिए प्रेरणा थे। शांति चेल्सी में आराम करें।

चेल्सी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती थीं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी।

चेल्सी का जन्म 1991 में मिशिगन में जैक्सन के रूप में हुआ था और दक्षिण कैरोलिना में पली-बढ़ी। उन्होंने 2017 में वेक फॉरेस्ट यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ लॉ से स्नातक किया। साल 2019 में चेल्सी क्रिस्ट ने नॉर्थ कैरोलिना का प्रतिनिधित्व किया और मिस यूएसए 2019 का खिताब जीता। वह पेशे से वकील थीं। वह सामाजिक और आपराधिक न्याय सुधारों के पक्ष में थीं। मिस यूएसए 2019 बनने के बाद वह एक्स्ट्रा नाम के शो की संवाददाता बनीं। वह अक्सर मानसिक स्वास्थ्य पर बात करती थीं। चेल्सी के अचानक चले जाने से परिवार और दोस्त सदमे में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button