बॉलीवुडमनोरंजन

विजय की फिल्म ने पहले ही दिन तोड़ डाला रजनीकांत की ‘जेलर’ का रिकॉर्ड, कर दी धमाकेदार कमाई

थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की धमाकेदार एक्शन मूवी लियो (Leo) कल 19 अक्टूबर 2023 को दुनियाभर में रिलीज होने वाली है, फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को पहले ही दिन जबरदस्त ओपनिंग मिलने की उम्मीद है। शुरुआती ट्रेंड और एडवांस रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म को 100 करोड़ से ऊपर की ओपनिंग मिलने वाली है। फिल्म तमिल की सबसे बड़ी ओपनर भी साबित हो सकती हैं, इसी के साथ ही शाहरुख खान की ब्लॉकस्टर फिल्म पठान और जवान का रिकॉर्ड भी धराशायी कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लियो इस साल की अगली सुपरहिट साबित होने वाली है।

19 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर लियो की तबाही देखने को मिलने वाली है। सिर्फ साउथ इंडिया में हीं नहीं बल्कि दुनियाभर में इस फिल्म का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। आइए अब मूवी के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं।

पहले दिन इतनी कमाई करेगी Leo

शुरुआती बाॉक्स ऑफिस ट्रेंड के अनुसार लिया को 130 करोड़ रुपये तक की ओपनिंग मिल सकती है। ऐसा करने वाली लियो दूसरी इंडिया फिल्म बन सकती है। इससे पहले प्रभास की आदिपुरुष को 138 करोड़ का वर्ल्डवाइड ओपनिंग मिली है। संजय दत्त को एक बार फिर विलेन के रोल में देखना फैंस के लिए काफी एक्साइटमेंड से भरा होने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button