अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

कारोबारी संदीप गुप्‍ता की कार का बाइक से पीछा कर रहे थे नाबालिग, तीन पकड़े

Aligarh News: एटा के अलीगंज निवासी व्यापारी संदीप गुप्ता हत्याकांड में पुलिस ने 3 नाबालिग युवकों को दबोचा है, इनमें 2 लड़के संदीप गुप्ता की कार की रैकी कर रहे थे, और एक अन्य लड़का फरार अंकुश अग्रवाल के दोस्त को व्हाट्सएप पर लोकेशन बता रहा था.

एटा के अलीगंज में साड़ी और सीमेंट व्यापारी संदीप गुप्ता हत्याकांड में 3 युवकों को पुलिस ने पूछताछ के लिए उठाया है. इनकी उम्र 14, 15 वह 16 साल है. दो नाबालिग लड़के सफेद रंग की टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक पर कारोबारी संदीप गुप्ता की कार का पीछा कर रहे थे. एक अन्य लड़का क्वार्सी चौराहे पर खड़े होकर इन दोनों लड़कों से संपर्क में था और हत्याकांड में फरार अंकुश अग्रवाल के एक दोस्त को व्हाट्सएप के माध्यम से कार की पूरी लोकेशन बता रहा था.

शहर के सीसीटीवी कैमरे में तीनों नाबालिक लड़कों द्वारा की जा रही रैकी कैद हुई है. तीनों जमालपुर के रास्ते से आए थे. संदीप गुप्ता की कार इनके आगे चल रही थी. शमशाद मार्केट चौराहे से पीछा करते हुए डीआईजी ऑफिस तक पहुंचे. वहां से जेल पुल के नीचे होते हुए तस्वीर महल, कचहरी रोड, सुभाष चौक, स्टेट बैंक तिराहा, सेंटर प्वाइंट से गांधी आई हॉस्पिटल तक पहुंचे, जहां पर कारोबारी संदीप गुप्ता की हत्या की गई थी.

एटा व्यापारी संदीप गुप्ता हत्याकांड में फरार चल रहे मुख्य आरोपित अंकुश अग्रवाल और दुष्यंत पर 25-25 हजार का इनाम घोषित है. दोनों की तलाश में टीमें अन्य अलग-अलग राज्यों में भी दबिश दे रही हैं. सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस ने दोनों के स्केच बनवा कर अलग-अलग थानों में जारी कर दिए हैं.

एटा व्यापारी संदीप गुप्ता की हत्या के बाद परिजनों ने एसएसपी से 5 लोगों की सुरक्षा की मांग की है, जिनमें घटना के गवाह संदीप के भतीजे लविश, दोस्त अनुज, आगरा निवासी भाई विचित, बेटा यश और मुकदमा के वादी और कारोबारी के भाई सुजीत शामिल है. लविश को सुरक्षा मिल चुकी है. संदीप गुप्ता के घर पर 2 गनर तैनात हैं. संदीप के साथ जो गनर रहते थे, उनको भी रिपीट करने का भरोसा दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button