अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बेटी का अपहरण करने घर में घुसे दबंग, विरोध करने पर पिता की गोली मारकर हत्या

बदायूं। दातागंज कोतवाली के गांव सदुल्लागंज में सोमवार रात गांव निवासी एक किशोरी को घर से उठा ले जाने की कोशिश की गई। किशोरी के चीखने पर उसकी मां और पिता बचाने के लिए दौड़े तो अपहरणकर्ताओं ने पिता करणी सेना के जिला उपाध्यक्ष सुधीर सिंह को गोली मार दी।

गोली की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले उनके भाई व अन्य लोग भी आ गए। जिससे हमलावर वहां से भाग गए। स्वजन घायल हालत में सुधीर को लेकर जिला अस्पताल आए, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

गांव सदुल्लागंज निवासी सुधीर कुमार सिंह करणी सेना के जिला उपाध्यक्ष हैं। उनके भाई राजीव ने बताया की सोमवार रात पड़ोस में रहने वाले नन्हे, अंतू और सतेंद्र उनके घर घुस आए थे। वह सुधीर की बेटी का अपहरण कर ले जा रहे थे। बेटी की आवाज सुनकर सुधीर और उनकी पत्नी बाहर आई। उन्होंने नन्हे को पकड़ लिया और बेटी को ले जाने से रोका। इस नन्हे ने तमंचा निकाल कर सीधे सुधीर को गोली मार दी।

फायरिंग की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। सुधीर को जिला अस्पताल लेकर आए। यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया की एक व्यक्ति को गोली मारी गई है। उनके भाई ने तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button