अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

झाड़-फूंक के बहाने मौलाना ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने दबोचा

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से इंसानियत को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां मस्जिद के इमाम ने बच्ची के साथ रेप किया। झाड़-फूंक के नाम पर बच्ची से रेप के आरोपी मस्जिद के इमाम को गिरफ्तार कर लिया गया। मस्जिद के इमाम फखरे अलाम को मोहनलालगंज पुलिस ने बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

संभल में मस्जिद में 6 साल की बच्ची को बनाया गया निशाना

पुलिस की मानें तो आरोपी इमाम फखरे आलम ने झाड़-फूंक के नाम पर नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। इस घटना की जानकारी जब बच्ची के पिता को हुई तो उन्होंने एफआईआर दर्ज करवाई। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया। आपको बता दें कि इससे पहले संभल जिले से भी ऐसी ही घटना सामने आई थी। संभल में भी मस्जिद में 6 साल की बच्ची के साथ रेप किया गया था। उस मामले में भी पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार किया गया था। बच्ची की मां ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था। शिकायत के अनुसार आरोपी ओवैस एक मस्जिद में मौलवी है। संभल थाना क्षेत्र में महिला ने आरोप लगाया कि उसकी 6 साल की बेटी के साथ दीनी तालीम देने वाले ओवैस नामक युवक ने मस्जिद में बने एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया।

मासूम के परिवार को दी गई जान से मारने की धमकी

मासूम ने बताया कि इमाम ने उसके साथ गंदा काम किया। इसके बाद परिवार वालों ने इमा्म से शिकायत की तो इमाम ने पूरे परिवार को ही जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद मासूम के परिजन उसे थाने लेकर गए और आरोपी इमाम की करतूत के बारे में लिखित शिकायत करते हुए तहरीर दी। मामले में पुलिस ने भी तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights