उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

पूर्व सपा विधायक की हार्ट अटैक से मौत, अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे थे PWD गेस्ट हाउस

यूपी के प्रतापगढ़ से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दो दिवसीय समाजवादी प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद पूर्व सपा विधायक की तबीयत बिगड़ गई. सपा नेता को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. डॉक्‍टरों के मुताबिक, हार्ट अटैक से पूर्व विधायक की मौत हो गई.

प्रशिक्षण शिविर के दौरान की घटना 

दरअसल, प्रतापगढ़ जिले में दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन समाजवादी पार्टी की ओर से किया गया था. बुधवार को समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव का आना तय था. सपा कार्यकर्ताओं के मुताबिक, पूर्व विधायक श्‍याद अली भी अखिलेश से मिलने के लिए पीडब्‍ल्‍यूडी गेस्‍ट हाउस पहुंचे थे. यहां सपा मुखिया से मुलाकात भी की.

अचानक खराब हो गई तबीयत 

मुलाकात के बाद सपा के पूर्व विधायक की अचानक तबीयत खराब हो गई. उन्‍हें पास के अस्‍पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बताया गया कि श्‍याद अली बीरापुर विधानसभा से विधायक रह चुके हैं.

सपा कार्यकर्ताओं में शोक 

पूर्व विधायक श्‍याद अली बेलखनाथ धाम के चौखड़ा गांव के रहने वाले थे. हालांकि, वह परिवार के साथ पिछले कुछ दिनों से अचलपुर मोहल्‍ले में रहते थे. पूर्व विधायक की अचानक मौत की खबर से सपा कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button