अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

श्रमजीवी एक्सप्रेस में मऊ विधायक मन्नू अंसारी के गनर पर चाकुओं से हमला, लखनऊ रेफर

यूपी के मऊ में मोहम्मदाबाद विधानसभा सीट से विधायक मन्नू अंसारी के गनर पर हमला किया गया है. चाकूओं से गंभीर घायल किए गए गनर की कार्बाइन (गन) हमलावर छीनकर फरार हो गए हैं. गनर पर चलती ट्रेन में हमला किया गया है. गंभीर घायल गनर राकेश  को लखनऊ जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

घटना मंगलवार शाम पांच बजे की बताई जा रही है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. जानकारी के मुताबिक, माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के भतीजे और मोहम्मदाबाद विधानसभा से विधायक मन्नू अंसारी के 25 वर्षीय गनर राकेश कुमार श्रमजीवी एक्सप्रेस से सुल्तानपुर से होते हुए गाजीपुर जा रहा था.

इसी दौरान शाम पांच बजे के करीब बदमाशों ने चलती ट्रेन में गनर के साथ मारपीट शुरू कर दी. राकेश ने अपना बचाव करने का प्रयास किया. तभी बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. उसके पेट, हाथ और छाती पर कई बार तेजधार चाकू से मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया.

लहुलुहान हालत में बोगी में गिरे राकेश की कार्बाइन बदमाशों में छीन ली. फिर सुल्तानपुर स्टेशन से पहले ट्रेन की चेन खींचकर गाड़ी रोकी और मौके से फरार हो गए.

गनर को भेजा अस्पताल

ट्रेन जब सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन पहुंची, तब घटनी की जानकारी जीआरपी को मिली. आनन-फानन में खून से लथपथ गनर को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. वहां, उसकी गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया.

जीआरपी थाना प्रभारी ने कही ये बात

सुल्तानपुर जीआरपी थाना प्रभारी शमीम अली सिद्दीकी ने कहा है कि गनर पर हमला हुआ है. उसकी गन भी बदमाश छीन कर ले गए हैं. फिलहान उनका इलाज चल रहा है. अभी किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है.

सुल्तानपुर एसपी ने ली मामले की जानकारी

गनर पर हमला होने की जानकारी मिलने पर सुल्तानपुर एसपी अस्पताल में उसकी हालत जानने पहुचे. मगर, सभी अधिकारी कुछ भी कहने से बचते नजर आए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights