बॉलीवुडमनोरंजन

Malaika Arora को स्किन टाइट ड्रेस में जिम के बाहर किया गया स्पॉट, ट्रोल्स ने कहा- ये बुड्ढी सुधरती…

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती है। मलाइका अरोड़ा ज्यादातर अपने स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती है। अब इसी बीच एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में आई है। दरअसल बात यह है कि अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को हाल ही में एक बार फिर से जिम के बाहर देखा गया है। वह जिम से निकलकर अपनी गाड़ी में बैठती दिखाई दे रही और इसी दौरान मीडिया पर्सन ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया है।

मलाइका अरोड़ा को मुंबई में जिम के बाहर देखा गया है। इस दौरान वह स्किन टाइट ड्रेस में काफी हॉट लग रही थी और इस दौरान वो अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है। अभिनेत्री को इस दौरान हाथों में बोतल और मोबाइल फोन पकड़े देखा गया। इसके साथ उन्होंने एक बैग भी ले रखा है। मलाइका अरोड़ा की यह तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही सुर्खियों में है।

जिसे मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को अब तक ढेर सारे कमेंट और लाइक मिल चुके है। कई लोग वीडियो देखने के बाद मलाइका अरोड़ा को जमकर खरी-खोटी भी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, जब फोन और बोतल हाथ में ही पकड़ना था तो बैग किस काम का।
जबकि अगले ने लिखा कि, इस पर्स में क्या लेकर आती होगी। अगले यूजर ने लिखा कि, इतना ट्रोल होने के बाद भी यह बुद्धि नहीं सुधरती। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले भी कई बार मलाइका अरोड़ा को उनकी ड्रेस और स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनने को मिल चुकी है। हालांकि इसके बावजूद भी अभिनेत्री अपने अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights