अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

गोंडा में झाेलाछाप ने क्लीनिक पर आई महिला को बेहोशी का इंजेक्शन देकर किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

खरगूपुर। थानाक्षेत्र के विशुनाबाजार में इलाज कराने आई युवती से झोलाछाप ने नशीला इंजेक्शन लगाकर दुष्कर्म किया। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर, पीड़िता और आरोपी के अलग-अलग समुदाय के होने के कारण तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। इसको देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस ने आरोपी झोलाछाप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी आकाश तोमर ने बताया कि आरोपी झोलाछाप को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खरगूपुर थाना क्षेत्र के विशुनापुर बाजार में मंगलवार को एक गांव की 20 वर्षीय युवती झोलाछाप की क्लीनिक पर इलाज कराने आई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवती को इंजेक्शन लगाने के लिए बेंच पर लेटने को कहा। इस पर युवती ने हाथ पर इंजेक्शन लगाने की गुजारिश की। झोलाछाप ने कूल्हे पर इंजेक्शन लगाने की बात कहकर उसे बेंच पर जबरन लिटा दिया। आरोप है कि इसके बाद युवती के कूल्हे पर नशीला इंजेक्शन लगा और अश्लील हरकतें करने लगा। यही नहीं युवती के साथ झोलाछाप ने दुष्कर्म भी किया। युवती ने लोकलाज के भय से घर में किसी को कुछ नहीं बताया। बुधवार देर शाम दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों ने झोलाछाप की क्लीनिक का घेराव किया मगर आरोपी फरार हो गया। गुरुवार को पीड़िता के परिजनों ने थाने पर तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी झोलाछाप अजमल पुत्र याहिया निवासी विशुनापुर के विरुद्ध नशीली दवा देकर दुष्कर्म करने सहित कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। घटना की सूचना पर सीओ सिटी लक्ष्मीकांत गौतम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने पीड़िता के परिजनों के साथ अन्य लोगों से पूछताछ की है। प्रभारी निरीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि फिलहाल मौके पर स्थिति शांतिपूर्ण है। एहतियात के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है।

पीड़िता के पति ने बताया कि उसकी शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी। झोलाछाप अजमल उसका पारिवारिक डॉक्टर था। वर्षों से उसके परिवार के लोग इलाज कराते थे। बताया कि अजमल उसकी पत्नी के साथ पहले भी दुष्कर्म कर चुका है, लेकिन लोकलाज के कारण नहीं बताया था। सीओ सिटी लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पीड़िता की तहरीर पर झोलाछाप अजमल शेख के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

20 साल से कर रहा डॉक्टरी, नहीं हुई कार्रवाई

खरगूपुर के विशुनापुर कस्बे में 20 साल से झोलाछाप अजमल शेख क्लीनिक चला रहा है। मगर स्वास्थ्य महकमा झोलाछाप के खिलाफ कार्रवाई करने से बचता रहा है। इसका फायदा उठाकर इलाज के बहाने महिलाओं से दुष्कर्म करता रहा। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य महकमा नहीं जागा। अभी तक स्वास्थ्य महकमे के अधिकारी न झोलाछाप का क्लीनिक सील किए और न ही कोई कार्रवाई की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights