बॉलीवुडमनोरंजन

जाह्नवी कपूर ने साड़ी के साथ पहना ऐसा ब्लाउज, कैमरे की लाइट पड़ते ही बार-बार…

बॉलीवुड में फिल्म धड़क (Dhadak) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने काफी कम समय में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. अब वो जल्द ही फिल्म मिली (Film Mili) में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ सनी कौशल (Sunny Kaushal) और मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) भी नजर आने वाले हैं. इसी बीच एक्ट्रेस लगातार बी-टाउन की दिवाली पार्टीज (Bollywood Diwali Bash) में भी नजर आ रही हैं जिसमें वो एक से बढ़कर एक आउटफिट पहनी नजर आईं. उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो बोल्ड कपड़े पहनने के चक्कर में ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हो गईं. पपराजी के कैमरे को देख वो बार बार अपनी ब्लाउज ढकती नजर आईं.

जाह्नवी कपूर अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि कई बार एक्ट्रेस ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं जिससे वो ट्रोल हो जाती हैं. यही नहीं जाह्नवी अपने आउटफिट की वजह से कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो चुकी हैं. इसी बीच एक बार फिर वो कुछ ऐसा पहन बैठीं जिसमें वो अनकंफर्टेबल नजर आ रही थीं.

जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी साड़ी के जरिए अपने रिवीलिंग ब्लाउज को ढकते हुए नजर आईं. जैसे ही पपराजी के कैमरे उनपर आए वो बार-बार अपनी साड़ी ठीक करती नजर आईं.

इस शख्स के साथ स्पॉट हुईं एक्ट्रेस 

इन दिनों जाह्नवी और शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के रिश्ते को लेकर काफी चर्चा है. इसी वायरल वीडियो में जाह्नवी कपूर पहली बार सार्वजनिक रूप से अपने कथित एक्स ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ स्पॉट हुई हैं. वीडियों में वो कार में बैठी हैं और पपराजी की ओर देखकर मुस्कुराती हैं और अपनी साड़ी ठीक करने लगती हैं. गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर शिखर पहाड़िया को देखा जा सकता है. अब इस वीडियो के सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस एक बार फिर अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं.

मलयालम फिल्म का रीमेक है मिली

जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली 2019 की मलयालम फिल्म हेलेन का हिंदी रीमेक है. सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में पहली बार जान्हवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर के प्रोडक्शन वेंचर में दिखाई देने वाली हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button