बॉलीवुडमनोरंजन

बिकिनी पहन Janhvi Kapoor ने दिये बोल्ड पोज, तस्वारें देख थम गई फैंस की सांसे

जान्हवी कपूर का नाम बॉलीवुड की उन युवा अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। अपने यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट के लिए फैन्स के बीच पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली जाह्नवी कपूर अपनी बोल्ड अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं और वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में जान्हवी ने पिंक बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की और अब एक्ट्रेस ने येलो कलर की बिकिनी में अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में जाह्नवी बिकिनी (Janhvi Kapoor Bikini Pics) पहने और पानी में आग लगाती नजर आ रही हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर उन्होंने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

हाल ही में एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो में वह पूल में हैं और खूब मस्ती कर रही हैं और इस दौरान वह येलो फ्लोरल प्रिंट वाली बिकिनी पहने पूल में पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कुल चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पानी के नीचे लेटी हुई हैं और कैमरे को पोज दे रही हैं.

आपको बता दें कि रविवार को जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor Bikini Photos) ने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बिकिनी में अपना ग्लैमरस अंदाज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. कुछ तस्वीरों में वह स्विमिंग पूल के पास पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं, वहीं एक तस्वीर में वह व्हाइट ट्रांसपेरेंट टॉप और हॉट पैंट में पोज देती नजर आ रही हैं, जान्हवी ने इन तस्वीरों को पोस्ट कर फैन्स को दी सलाह, लिखा- अपना ख्याल रखें सेलिब्रेट करें सप्ताहांत।

जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने किया है, जिनकी हाल ही में ताहिर राज भसीन के साथ रिलीज हुई ये काली काली आंखें ओटीटी पर रिलीज हुई है। जान्हवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। वहीं वह फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights