बॉलीवुडमनोरंजन

Jackie Shroff को सताने लगी पॉपकॉर्न के प्राइस की चिंता, सीएम योगी से कहा- ‘इन लोगों के लिए ऐसा दंड रखना कि…’

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने मुंबई दौरे के दौरान फिल्म फैटरनिटी की कई हस्तियों से मुलाकात की. इनमें सुनील शेट्टी से लेकर सुभाष घई और जैकी श्राफ समेत बॉलीवुड के कई दिग्गज शामिल थे. इस दौरान जैकी श्राफ ने सीएम योगी से ऐसी रिक्वेस्ट की कि सिनेमा लवर्स ही नहीं अन्य लोग भी उनकी तारीफ कर रहे हैं.

जैकी ने सीएम योगी से की ये रिक्वेस्ट

जैकी श्रॉफ ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सिनेमाघरों में पॉपकॉर्न की कीमत कम करने की रिक्वेस्ट की थी. वायरल हो रहे एक वीडियो में, एक्टर  को अपने अनोखे अंदाज में योगी आदित्यनाथ का वेलकम करते हुए देखा जा सकता है. वहीं वे ये  कहते हुए भी सुने गए कि, “मुंबई में आपका स्वागत है. कभी भी घर का खाना चाहिए तो हुकुम करना, मिल जाएगा.” 65 साल के जैकी ने सीएम योगी से आगे रिक्वेस्ट की, “थिएटर के पॉपकॉर्न की कीमत कम करो सर. 500 रुपये लेते हैं पॉपकॉर्न का. पिक्चर बनाएंगे, स्टूडियो बनाएंगे, लेकिन अंदर आएंगे कौन?”इसके साथ ही जैकी ने सीएम से पॉपकॉर्न की क्वांटिटी कम करने की भी अपील की. उन्होंने कहा,” उत्तर प्रदेश में अब सिनेमाहॉल बनेगा तो ऐसा उनका दंड रखें कि इतना नहीं खा सकते हैं भाई. खाओ इतना की पेट ना फट जाए, खाओ और खिलाओ.”

सुनील शेट्टी ने बायकॉट ट्रेंड रोकने की रिक्वेस्ट की

वहीं सुनील शेट्टी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करने और सोशल मीडिया पर #BoycottBollywood ट्रेंड को रोकने में मदद करने की रिक्वेस्ट की. उन्होंने कहा, “प्लीज #Boycottबॉलीवुड को रोकें. आप इसे रोक सकते हैं. मैं यूपी के लोगों के बारे में बनी धारणा से दुखी हूं. हम केवल अपराध या ड्रग्स के बारे में नहीं हैं, बल्कि यह हम हैं जो अपने संगीत और कला के साथ भारत को दुनिया में गौरवान्वित करते हैं.” अगर आप प्रधानमंत्री से बात करते हैं तो यह मददगार होगा.”

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अपकमिंग प्रोजेक्ट फिल्म सिटी में फिल्मों की शूटिंग के दौरान हिंदी फिल्म मेकर्स को मिलने वाले विभिन्न अवसरों पर चर्चा करने के लिए यूपी के सीएम ने मुंबई में कई फिल्मी हस्तियों से मुलाकात की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button